ओवैसी का शिया वक्फ बोर्ड पर हमला, बोले-‘वसीम रिजवी सबसे बड़ा जोकर, बेच चूका RSS को अपना जमीर’

Jan 11, 2018
ओवैसी का शिया वक्फ बोर्ड पर हमला, बोले-‘वसीम रिजवी सबसे बड़ा जोकर, बेच चूका RSS को अपना जमीर’

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के मदरसों को आतंक से जोड़ने पर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें सबसे बड़ा जोकर और RSS का एजेंट बताया है।

बता दें कि पिछले दिनों शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम को चिट्ठी लिखकर मदरसों को बंद करने मांग की है। रिजवी का कहना है कि ‘मदरसों में पढ़ाई के नाम पर मजाक हो रहा है। कुछ संगठन और कट्टरपंथी मुसलमान बच्चों को सिर्फ मदरसे में पढ़ाने की बात कहकर अपनी दुकान चला रहे हैं। मुसलमान बच्चों से शिक्षा का हक छीन रहे हैं।’ वसीम रिजवी के इस चिट्ठी पर असदुद्दीन ओवैसी हमला बोला है।


उन्होंने कहा कि ‘वसीम रिजवी एक मौका परस्त शख्स है और उसने अपने जमीर को आरएसएस के हाथों बेच दिया है।’ आगे उन्होंने रिजवी को चैलेंज करते हुए कहा कि ‘एक सुन्नी या शिया मदरसा दिखाओ जहां इस तरह की शिक्षा दी जाती है। अगर उनके पास सबूत हैं। तो उसे दिखाना चाहिेए और गृह मंत्री को भी जाकर दिखाना चाहिए। अगर सबूत नहीं हैं, तो फिर खामोश रहना चाहिए और पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि इस तरह के लापरवाह बयान देश के लिए अच्छे नहीं हैं।’

ये भी पढ़ें :-  CM योगी का दावा- 'विकास के मामले में मोदी के नक्शेकदम पर चलते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>