ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-‘तीन तलाक तो बहाना है, मोदी सरकार शरियत को निशाना बना रही है’

Jan 23, 2018
ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-‘तीन तलाक तो बहाना है, मोदी सरकार शरियत को निशाना बना रही है’

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार के रुख का विरोध करते हुए कहा कि तीन तलाक के जरिए महिलाओं को न्याय दिलाना तो सरकार का एक बहाना है, हकीकत में उनका तो शरीयत पर निशाना बनाना है।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी को हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपए दिए जाने के कथित वादे की याद दिलाते हुए कहा कि आगामी बजट में तीन तलाक मिलने वाली महिलाओं को 15 हजार देने का प्रावधान होना चाहिए। उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि ’15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों।’ उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) विधेयक 2017 धर्म या विश्वास का मुद्दा नहीं, बल्कि लैंगिक समानता और लैंगिक न्याय का मुद्दा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओवैसी ने लोकसभा में तीन तलाक विधेयक का विरोध किया था। हालांकि उनके सभी संशोधन खारिज हो गए थे। सरकार द्वारा प्रस्तावित बिल में कहा गया है कि तीन तलाक गैरकानूनी और दंडनीय अपराध माना जाएगा। इसमें पीड़िता को पति से गुजारा भत्ता और बच्चों को रोजमर्रा की जरूरतों के लिए सहायता दी जाएगी।

इसी तरह बॉलीवुड की विवादित फिल्म “पद्मावत” को बकवास बताते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिमों से कहा है कि फिल्म देखने न जाएं। ईश्वर ने आपको दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय को राजपूतों से सीखना चाहिए जो फिल्म को रिलीज नहीं होने देने के लिए एकजुट हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>