अपराध को काबू करना भाजपा के बस की बात नहीं : मायावती

May 06, 2017
अपराध को काबू करना भाजपा के बस की बात नहीं : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सहारनपुर के जातीय दंगे की घटना पर गहरा अफसोस व चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सांप्रदायिक घटनाओं के बाद अब जातीय संघर्ष की वारदात से प्रदेश दहलने लगा है, जिससे यह साबित होता है कि बेहतर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बस की चीज नहीं है .

मायावती ने कहा, “बिना अनुमति के जुलूस निकालना व उस दौरान मनमानी करके वातावरण को प्रदूषित व हिंसक बनाना वास्तव में एक फैशन सा हो गया है, जिसको रोक पाने में भाजपा सरकार विफल साबित हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि भाजपा सरकार की ‘भगवा तुष्टीकरण’ की नीति के कारण कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करना, हत्या व हिंसा करना सामान्य बात होती जा रही है, जिस कारण प्रदेश में भय व आतंक का एक नया खराब माहौल पैदा होता जा रहा है।”

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद हर दिन हर नेता व मंत्री आदि रोज नई-नई बातें व घोषणाएं कर रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत में ठीक उसका उल्टा हो रहा है। बिना अनुमति के तथा नई परंपरा की शुरुआत करने वाले लोगांे पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को अब अपनी कथनी व करनी में अंतर को समाप्त करके प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को जनहित में बेहतर बनाना होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>