BJP नेता की गौशाला में भूख से तड़पकर फिर मर गई 150 से अधिक गाय

Aug 19, 2017
BJP नेता की गौशाला  में भूख से तड़पकर फिर मर गई 150 से अधिक गाय

गौआतंकी लोगो ने अब तक न जाने कितने मुस्लिमों और दलितों की जान लेली हैं। जहां बीफ खाने के शक में मुस्लिम परिवार को बुरी तरह पीटा गया। और उनकी जान लो गई। वहीं दूसरी तरफ़ भाजपा नेता की गौशाला में रोज़ाना एक साथ कई गाये भूख से तड़पकर दम तोड़ रही हैं।

घटना छत्तीसगढ़ की है, जहां दुर्ग ज़िले के धमदा ब्लॉक में स्थानीय लोगों ने भाजपा नेता हरीश वर्मा की गौशाला में गायों के मरने की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी । उन गौआतंकी को बताना चाहते हैं कि बीजेपी नेता की इस गौशाला में सिर्फ दो दिन में देखभाल न होने और भुखमरी की वजह से अब तक 150 गायों की मौत हो गई है। जब धामदा ब्लॉक के सब-डिविज़नल मजिस्ट्रेट राजेश पात्रे भाजपा नेता हरीश वर्मा की इस गौशाला पहुंचे, जहां पर उन्होंने गायो की मौत की पुष्टि की।

ये भी पढ़ें :-  'देवदासी' जैसी परंपरा के नाम पर मंदिर में लड़कियों को 15 दिनों तक रखते हैं निर्वस्त्र

इस घटना पर जानकारी देते हुए राजेश पात्रे ने बताया कि गायों की मौत खाना न मिल पाने और अच्छी देखभान न होने के कारण हुई है। फ़िलहाल पशुपालन के डिप्टी डायरेक्टर के नेतृत्व में चार सदस्यों की एक टीम का बनाई है जो कि गायों का पोस्टमार्टम कराकर उनकी मौत के पीछे के कारणों का पता लगाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बड़ी तादाद में कांकेर में गायों की मौत हुई थी। भाजपा नेता की गौशाला में हुई इन 150 गाय की मौत के बाद सियासत शुरु हो गई है। विपक्षी हमला करने को बिलकुल तैयार हो गए हैं क्योंकि भाजपा गौरक्षा और बीफ़ को लेकर राजनीति करती है।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>