हिंदू संगठनों के बीच नाराजगी कहा, मोदी पीएम बनने के लायक नहीं थे

Sep 29, 2016
हिंदू संगठनों के बीच नाराजगी कहा, मोदी पीएम बनने के लायक नहीं थे

हिंदू संगठनों के बीच जिस तरह की नाराजगी प्रधानमंत्री मोदी को लेकर पैदा हो रही है वो अब खुल के सामने आ रही है। कार्यक्रमों में लगातार मोदी से हिंदुत्‍व के मुद्दे को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। गोरक्षकों को गुंडा कहने पर हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लीगल नोटिस भेजने का फैसला किया था। हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने बताया कि मोदी ने किस आधार पर 80 फीसदी गौरक्षकों को गुंडा करार दिया है। इसके लिए लीगल नोटिस भेजा जायेगा। वहीं हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रेसीडेंट चंद्रप्रकाश कौशिक ने बताया था कि मोदी प्रधानमंत्री बनने के लायक नाही है।

ये भी पढ़ें :-  चंद सप्ताहों में ही पुनर्मुद्रीकरण का काम पूरा हो गया : जेटली

वाजपेयी की तरह मोदी भी उसी तरह लौटेंगे जिस तरह वह 2004 में लौटे थे। गुजरात में भी  गौरक्षकों के मुद्दे पर विश्व हिन्दू परिषद ने भी कड़ा एतराज जताया है। विहिप ने प्रेस नोट जारी करते लिखा कि ‘1 लाख से ज्यादा गायों का क़त्ल हो भी रहा है, बावजूद कड़ा कानून नहीं है। गौरक्षक गुंडों के वेश में आते हैं, इस बयान से गौरक्षकों को सदमा लगा है।विश्‍व हिन्‍दू महासंघ एवं युवा हिन्‍दू वाहिनी ने अपने कार्यकर्ता सम्‍मेलन के साथ-साथ कवि सम्‍मेलन भी आयोजित कराया। 25 सितंबर को आयोजित कार्यक्रम में प्रभात परवाना नाम के कवि ने नरेंद्र मोदी पर एक कविता सुनाई। वीर रस की कविता में परवाना प्रधानमंत्री से पूछते हैं कि अच्‍छे दिन कब आएंगे। अपनी कविता में प्रभात ने कई विवादित मुद्दों पर कलम चलाई है। प्रभात ने कविता में कहा है कि मोदी सबसे ऊंची कुर्सी पाकर ‘अहंकार में डूब’ गए हैं। प्रभात ने पूछा है कि ‘क्‍या यह वही मोदी है जो गुजरात से आया था?

ये भी पढ़ें :-  बड़ी ख़बर- Reliance Jio की फ्री सुविधाओं का खुला राज़, भारत सरकार को 685 करोड़ का नुकसान, अब सरकार सभी यूज़र्स से

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected