इतर यानी कि परफ्यूम को हमेशा इन जगहों पर ही लगाना चाहिए

Mar 25, 2017
इतर यानी कि परफ्यूम को हमेशा इन जगहों पर ही लगाना चाहिए

परफ्यूम को यहाँ से लगाने से जिससे कि उसकी खुशबू सब के पास पहुंच जाती है हमेशा सुबह सुबह जब भी हम लोग ऑफिस जाने के लिए रेडी होते हैं तो अपने मनपसंद खुशबूदार परफ्यूम को हम अपने शरीर पर लगाते हैं। लेकिन इसका सही तरीके से लगाने का तरीका आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस को कहां लगाना चाहिए और परफ्यूम को ज्यादातर अपने बालों में लगाना चाहिए क्योंकि बालों में परफ्यूम ज्यादा देर तक टिका रहता है। लेकिन परफ्यूम बालों में लगाने से ड्राई भी हो सकता है क्यों की इसके अंदर अल्कोहल होता है हमेशा ही परफ्यूम को अपने कंधे पर लगाएं। हमेशा ही परफ्यूम को हो सके तो अपने कान के पीछे वाले हिस्से पर लगाएं क्योंकि कान के पीछे थोड़ा ऑयली रहता है जिसके कारण परफ्यूम का असर ज्यादा देर तक रहता है और इसका एक साइकोलॉजी इफेक्ट भी है।

जब भी किसी से गले मिलते हैं तब भी हमें खुशबू तुरंत आ जाती है जिससे हमारा मूड पूरा सही हो जाता है। हमेशा अपनी कलाई पर परफ्यूम लगाना बहुत ज्यादा अच्छा माना जाता है अगर हम परफ्यूम को अगर कलाई पर लगाते हैं तो हमेशा ही महकता रहता हैं जिससे ज्यादा देर तक टिका रहता है। और हमारे पल्स पॉइंट है कोहनी भी आती है
जिस से की परफ्यूम की सोंधी गंध हमारे आसपास। हमेशा ही हवा में तैरती रहती है।

हमेशा ही परफ्यूम को अपने घुटनों के पीछे भी लगाना चाहिए क्योंकि वहां पर भी थोड़ी नमी रहती है जिसे कारण परफ्यूम हमेशा हमें खुशबू देता रहेगा हो सके तो अपने परफ्यूम को अपने आप बेल्ली बॉटम पर लगाएं। उस एरिया को कवर करके रहती है जिस कारण ही यह भी अधिक हिट वाले पार्ट में से एक है जिससे कि परफ्यूम अधिक देर तक टिका रहता है और हमारा शरीर हमेशा ही खुशनुमा बना रहता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>