ममता पर इनाम की घोषणा करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ हो कार्रवाई- विपक्ष

Apr 12, 2017
ममता पर इनाम की घोषणा करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ हो कार्रवाई- विपक्ष

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की घोषणा का मुद्दा बुधवार को विपक्षी दलों ने लोकसभा में उठाया। उन्होंने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। तृणमूल कांग्रेस के नेता सौगत राय ने प्रश्नकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और ममता का सिर कलम करने वाले के लिए इनाम की घोषणा करने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता योगेश वाष्र्णेय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने कहा, “भाजपा के एक नेता ने कहा है कि यदि कोई ममता बनर्जी का सिर कलम करता है वह उसे 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। यह निंदनीय है।”

सौगत ने कहा, “मैं सरकार से बेहद लोकप्रिय व जमीन से जुड़ीं नेता को इस तरह की धमकी देने वाले नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की अपील करता हूं।”

इसका समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता मल्लिार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा नेता पर कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “ऐसे लोगों को कड़ा संदेश देना चाहिए।”

इसके बाद सरकार की ओर से केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने भी भाजपा नेता के इनाम के ऐलान की निंदा की।

उन्होंने कहा, “(भाजपा) नेता का यह बयान पूरी तरह गलत है। हम इसकी निंदा करते हैं। ममता बनर्जी निर्वाचित नेता हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए।”

वाष्र्णेय ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को हनुमान जयंती पर आयोजित एक रैली में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए की गई पुलिस कार्रवाई का वीडियो देखने के बाद यह घोषणा की।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>