विरोधियों से निपटने के लिए हमारे पास पर्याप्त बहुमत : शशिकला

Feb 13, 2017
विरोधियों से निपटने के लिए हमारे पास पर्याप्त बहुमत : शशिकला

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला ने पार्टी विधायकों के समर्थन का दावा करते हुए सोमवार को कहा कि ‘विरोधियों की किसी भी संख्या से निपटने’ के लिए उनके पास पर्याप्त बहुमत है। दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के पॉयस गार्डन स्थित आवास पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित समर्थकों को संबोधित करते हुए शशिकला ने कहा कि उन्होंने ही दिसंबर में ओ.पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री बनाया था।

उन्होंने कहा, “जयललिता के निधन के बाद, मैंने ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने के लिए कहा था।”

उन्होंने दावा किया कि पन्नीरसेल्वम चाहते थे कि मुख्यमंत्री पद वह (शशिकला) संभालें, लेकिन उन्होंने कहा कि यह समय उनके लिए जयललिता के पार्थिव शरीर के साथ रहने का है। जयललिता का पांच दिसंबर को निधन हो गया था।

शशिकला ने कहा, “मैं अम्मा के साथ 33 वर्षो तक रही और मुझे धमकियां मिलीं। अभी जो भी हो रहा है, वह नया नहीं है।”

उन्होंने कहा, “पार्टी कार्यकर्ता मेरे साथ हैं। जब तक कार्यकर्ता और अम्मा का आशीर्वाद मेरे साथ है, एआईएडीएमके की सरकार सत्ता में रहेगी।”

पार्टी महासचिव ने कहा, “प्रतिद्वंद्वियों की किसी भी संख्या के जवाब में हमारे पास पर्याप्त बहुमत है।”

राज्य में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर एआईएडीएमके के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम तथा पार्टी महासचिव वी.के.शशिकला के बीच तलवारें खिंची हुई हैं।

एआईएडीएमके के लोकसभा के 10, राज्यसभा के दो तथा छह विधायक पन्नीरसेल्वम के साथ हैं।

बाकी विधायक कथित तौर पर शशिकला के साथ हैं, जिन्हें यहां से 90 किलोमीटर दूर महाबलीपुरम में एक रिसॉर्ट में छिपाकर रखा गया है। शशिकला एक बार फिर सरकार गठन को लेकर दावा पेश करने के लिए तमिलनाडु के राज्यपाल से मिलना चाहती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>