विरोधियों को चुप कराने के लिए केंद्र करता है ‘पिंजड़े के तोते’ का इस्तेमाल : आप

Jun 19, 2017
विरोधियों को चुप कराने के लिए केंद्र करता है ‘पिंजड़े के तोते’ का इस्तेमाल : आप

दिल्ली सरकार ने सोमवार को केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह ‘विरोधियों को चुप’ कराने के लिए ‘पिंजड़े के तोते’ केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का इस्तेमाल कर रही है। आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की यह टिप्पणी धनशोधन के आरोप में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी से सीबीआई की पूछताछ के बाद आई है।

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता अरुणोदय प्रकाश ने ट्वीट किया, “दूसरे दिन, दूसरी छापेमारी! सीबीआई ने अब मंत्री जैन के आवास पर छापेमारी की है। केंद्र सरकार पिंजड़े के तोते का इस्तेमाल कर विरोधियों की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है।”

उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मॉडल : आपने मोहल्ला क्लीनिक बनाया, परियोजनाओं में पैसे बचाए, नि:शुल्क दवाएं, जांच व सर्जरी प्रदान कीं..हम (भाजपा) सीबीआई, आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय के माध्यम से परेशान करना जारी रखेंगे।”

ये भी पढ़ें :-  सरकार स्वच्छ राजनीतिक अनुदान की दिशा में काम कर रही : अरुण जेटली

सीबीआई ने अप्रैल में साल 2015-16 में 4.15 करोड़ रुपये के धनशोधन के सिलसिले में जैन के खिलाफ एक प्रारंभिक जांच दर्ज की थी। सीबीआई ने एक तथा दो जून को मंत्री से पूछताछ की थी।

‘टॉक टू आप’ सोशल मीडिया कंपेन में कथित अनियमितता को लेकर सीबीआई पिछले सप्ताह मनीष सिसोदिया के घर पहुंची थी, जिसे आप ने ‘सीबीआई की छापेमारी’ करार देते हुए उस पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई थी।

सीबीआई ने हालांकि सिसोदिया के आवास पर किसी भी तरह की तलाशी या छापेमारी से इनकार करते हुए कहा था कि अधिकारियों का एक दल उनका बयान लेने के लिए उनके घर पहुंचा था।

ये भी पढ़ें :-  जेपी हॉस्पिटल ने पाकिस्तान के नन्हे रोहान को दिया नया जीवन
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>