आॅपरेशन मुस्कान के तहत सहावर थाना क्षेत्र में पुलिस को मिला एक लावारिस बच्चा

Jul 30, 2016

सहावर/आगरा। सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम मण्डनपुर में एक लावारिश बालक गाॅव में होने की सूचना थाना अध्यक्ष रफत मजीद को सी0यू0जी0 नम्बर पर मिली। आॅपरेशन मुस्कान अभियान के तहत बाल संरक्षण अधिकारी/उप निरिक्षक अभसाय गौतम ने ग्राम मण्डनपुर से मन वुद्वि बालक उम्र लगभग 9 साल जो अपना नाम व पता नहीं बता पा रहा बालक का रंग गैहुंआ नीली चैंखाने की शर्ट, बादामी रंग का अन्डरवियर पहने है।

अज्ञात वच्चों को उनके माता पिता से मिलवाने के अभियान के तहत जिला बाल कल्याण समिति/न्यायपीठ कासगंज बरिष्ठ सदस्य डा0 इस्लाम अहमद फारूकी एवं वाल कल्याण समिति एटा सदस्य नूरूल इस्लाम के समक्ष वच्चे को सुपुर्दगी के तहत पेश किया।

ये भी पढ़ें :-  चोरी के आरोप में दो बच्चों के कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा, फिर चप्पलों की माला पहना कर गलियों में घुमाया

समिति सदस्यों ने उक्त बालक से नाम व पता जानने के लिए काफी प्रयास किया मगर मन वुद्वि होने के कारण बच्चा अपने माॅ बाप का नाम व पता नहीं बता सका समिति ने निर्णेय लिया जब तक बच्चे के माॅ बाप का पता नहीं चल जाता तब तक उक्त लावारिश बालक को बाल गृह (बालक) कबीर नगर धाम नगला चींटा चाॅड़ी रोड कासगंज में रखने हेतु आदेश पारित किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>