बायोग्राफी में खुला राज: अभिनेता नवाजुद्दीन ने हमबिस्तरी के लिए किया इस अभिनेत्री का इस्तेमाल

Oct 23, 2017
बायोग्राफी में खुला राज: अभिनेता नवाजुद्दीन ने हमबिस्तरी के लिए किया इस अभिनेत्री का इस्तेमाल

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘रईस’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर स्टार बन चुके अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जिन की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ इसी महीने 25 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रही है।

लेकिन अभी उनकी ये बायोग्राफी लॉन्च होने कुछ ही दिन बाकि हैं उससे पहले ही बुक के कुछ किस्से मीडिया में आ गए हैं। और उनकी ज़िन्दगी से कई राज़ खुल गए हैं। मसलन अंग्रेजी वेबसाइट ‘मिड डे’ ने अपने एक आर्टिकल में अभिनेता नवाजुद्दीन और अभिनेत्री निहारिका सिंह के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस आर्टिकल में बुक के हवाले से लिखा है कि नवाजुद्दीन ने सेक्स के लिए अभिनेत्री निहारिका का इस्तेमाल किया है।

बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन और अभिनेत्री निहारिका ने फिल्म ‘मिस लवली’ (2012) में एक साथ काम किया था। इस आर्टिकल की मानें तो ये दोनों इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। नवाज के कहने के अनुसार, “एक दिन फिल्म के एक डांस सीन की शूटिंग चल रही थी। तभी मेरी को-स्टार निहारिका सिंह को कुछ हो गया। उसे अचानक सर्दी हो गई और वह चुप रहने लगी। मुझसे दूरी बनाने लगी। मुझे समझ नहीं आ रहा था। क्योंकि वह कम बात करती थी, ज्यादा सोशल और फ्रेंडली भी नहीं थी।” आगे उन्होंने कहा कि “मुझे लगा यही सही समय है, जब उससे पूछना चाहिए कि क्या हुआ। एक-दो बार नहीं, बल्कि कुछ ही दिनों में मैंने कई बार उससे ऐसा पूछा। इसके बाद एक दिन मैंने उसे अपने घर पर मेरे हाथ का मटन खाने के लिए इनवाइट किया। उसने न केवल अपनी प्लेट की हर चीज खत्म की, बल्कि उसकी खूब तारीफ भी की।”

अभिनेता नवाजुद्दीन के अनुसार, नवाज़ के यहां खाना खाने के बाद अभिनेत्री निहारिका ने भी उन्हें अपने घर मटन खाने के लिए इनवाइट किया। आगे नवाज़ कहते हैं कि “मैं निहारिका के घर पहुंचा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो घर की चकाचौंध देखकर हैरान था। मेरे पास तारीफ़ के लिए शब्द नहीं थे। मोमबत्तियों से इसे सजाया गया था। निहारिका ने सॉफ्ट फॉक्स फर पहना हुआ था, जिसमें वह गॉर्जियस लग रही थी। उसकी खूबसूरती के आगे मोमबत्तियों की रोशनी फीकी पड़ रही थीं और मैं ठहरा गांव का रसिया आदमी। इसलिए मैंने उसे बाहों में भरा और सीधे बेडरूम में ले गया। हम वहां पूरी तरह प्यार में डूब गए। इस तरह मेरा और निहारिका रिलेशनशिप शुरू हुआ। एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में मैं भी नहीं जानता था कि डेढ़ साल में टूट जाएगा।”

 

नवाज़ के अनुसार उस समय वो किसी और लड़की के साथ भी रिलेशनशिप में थे। एक सुजैन नाम की लड़की थी जो न्यूजर्सी की थी और न्यूयॉर्क में रहती थी। वहीं नवाज और सुजैन की पहली मुलाक़ात हुई और नजदीकियां बढ़ने लगीं। वह नवाज के साथ रहने के लिए मुंबई आ गई। हर बार कुछ महीने होते ही वह अपना वीजा एक्सटेंड करा लेती थी। लेकिन नवाज़ के मुताबिक जब फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग शुरू हुई तो सुजैन भी नवाज के साथ होती थी। फिर एक दिन उसका वीजा एक्सपायर हुआ और उसे इसे शॉर्टआउट करने के लिए न्यूयॉर्क लौटना पड़ा। इस तरह कई महीने बीत गए। लेकिन ये सब तब की बात है जब निहारिका से नजदीकियां नहीं बढ़ी थीं। लेकिन जब नवाज की नजदीकियां निहारिका से बढ़ने लगीं, तभी सुजैन के ईमेल आने शुरू हो गए। वह पूछती थी, ‘नवाज तुम मुझे मेल क्यों नहीं कर रहे? क्या हुआ? क्यों मुझे रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हो?’

अभिनेता नवाज के कहने के मुताबिक “मुझे लगता था कि मैं जो चाहता हूं, वह मेरी चुप्पी अपने आप कह देगी। लेकिन एक दिन जब मैं अपना इनबॉक्स चैक कर रहा था, तभी निहारिका ने कुछ मेल्स देख लिए। उसने पूछा- यह कौन है? मैंने जवाब दिया- तुम बहुत अच्छे से जानती हो कि यह कौन है। मेरे इतना बोलते ही निहारिका भड़क गई और बोली- यह सुजैन है। तुम दोनों के बीच अब भी सब कुछ चल रहा है। हैरानी है। यह गलत है और मुझे लगता है कि तुम भी यह अच्छे से जानते हो।”

आगे अभिनेता नवाज कहते हैं कि जिस दिन से निहारिका ने सुजैन के मेल देखे, उसी दिन से उसने खुद उनके नाम से रिप्लाई करना शुरू कर दिया। नवाज़ के अनुसार “निहारिका ने मेल में मेरी ओर लिखा- ‘मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रह सकता….और मेरी तरफ से सब खत्म हो गया है।’ सुजैन को झटका लगना स्वाभाविक था। उसने भी दुखी मन से रिप्लाई किया। कुछ ईमेल्स के एक्सचेंज के बाद सुजैन समझ गई कि मेल कोई और कर रहा है। उसने लिखा- ‘यह कौन लिख रहा है नवाज? मैं जानती हूं, ये तुम नहीं हो…कौन है वह (महिला)?’ कौन है यह B***h? B***h?… सुजैन के ये शब्द अभिनेत्री निहारिका को बेहद बुरे लगे। उसने तुरंत मेरे और सुजैन के बीच हर तरह की बातचीत बंद करा दी। मुझे तो दुख बहुत हुआ था। लेकिन फिर ये सोचा कि कोई बात नहीं, मैं निहारिका के साथ तो हूं। जल्दी ही मैं इस दुख से बाहर आ जाऊँगा।”

नवाज की बुक में लिखे हुए आर्टिकल के मुताबिक “निहारिका समझदार लड़की थी। एक एक्टर होने के नाते वह मेरे स्ट्रगल को समझती थी। दिन में मुझे लगातार फोन करती थी और पूछती थी कि मैं कहां हूं। सवालों का सिलसिला सतत चलता रहता था। इसके पीछे एक अन्य कारण भी था। एक लड़की होने के नाते निहारिका मुझसे कुछ प्यार भरी बातें करना चाहती थी और मैं खुदगर्ज इंसान था। मेरा एक ही लक्ष्य था। मैं उसके घर जाता, उसके साथ सब करता और वापस लौट आता। मैं ज्यादा लवी-डवी नहीं होता था। इससे वह समझ गई कि मैं सिर्फ अपने बारे में सोच रहा हूं।

लेकिन आगे मामला काफी बिगड़ गया जब अगली बार “मैं उसके घर गया तो उसने सिल्क रोब पहना हुआ था। मैंने उसकी कमर के आसपास हाथ फिराना शुरू किया और उसे बाहों में भरने की कोशिश करने लगा तो उसने मुझे धक्का दिया और कहा- ‘नवाज नहीं। अब मैं तुमसे दोबारा नहीं मिलना चाहती। जो होना था, हो चुका। उसके इस तरह से जवाब देना मुझे काफी अजीब लगा कि आखिर क्या बात है जो ये ऐसा कह रही है, मैं उसके सामने गिड़गिड़ाया, रोया और खूब माफी भी मांगी। लेकिन वह नहीं मानी। वो मुझ से सब कुछ ख़त्म कर चुकी थी। इस तरह मेरा और निहारिका का ब्रेकअप हो गया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>