केरल में BJP का खाता खुला, यही उनके अच्छे दिन हैं: शिवसेना

May 20, 2016

मुंबई- महाराष्ट्र में शिवसेना आजकल किसी भी मौके पर केंद्र सरकार [बीजेपी] पर हमला बोलने से नहीं चूकती ! गुरुवार को आए पांच राज्यों के नतीजों को लेकर बीजेपी भले ही अपनी पीठ थपथपाए, लेकिन उसके साथी दल शिवसेना ने उस पर निशाना साधा है !

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में बीजेपी पर तीखा वार किया है! शिवसेना ने कहा कि क्षेत्रीय दलों का प्रभाव बढ़ रहा है, बीजेपी को इस सत्य को स्वीकारना होगा ! केरल में उनका खाता खुला, यही उनके लिए अच्छे दिन हैं !

शिवसेना ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ममता मुक्त पश्चिम बंगाल का नारा दिया था ! उन्होंने कहा था कि ममता के राज में भ्रष्टाचार, आतंकवाद, गुंडागर्दी बढ़ी है ! शाह ने इतना तक कहा था कि पश्चिम बंगाल आंतकवाद और बम का कारखाना बन चुका है ! लेकिन बंगाली जनता ने जीत का रसगुल्ला ममता दीदी को ही खिलाया !

पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने खाता खोला इस पर ही उसे संतृष्टि माननी होती तो उसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और पूरी बीजेपी सरकार को अपनी प्रतिष्ठा लगाने की जरूरत नहीं थी !

‘सामना’ में कहा गया कि असम की जीत बीजेपी के लिए संजीवनी लेकर आई है ! बिहार में मिली हार से अंदर तक घुसा हुआ कांटा इस जीत ने निकाला है ! स्थानीय दलों का प्रभाव राष्ट्रीय दलों के लोकप्रिय नेता कदापि कम नहीं कर सकते, यह एक बार फिर सिद्ध हो चुका है !

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>