तेज रफ्तार कार की टक्कर से हवा में उछला बाइक सवार, हुई मौत

Aug 12, 2016

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं से भले ही दिल्ली पुलिस प्रशासन और सरकार के कानों पर जूं न रेंगती हो, लेकिन आए दिन किसी न किसी परिवार का चिराग जरूर बुझ रहा है। शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे भी एक ऐसी ही घटना हुई, जिसने एक परिवार के इकलौते बेटे की जिंदगी खत्म कर दी।

दिल्ली के न्यू कोंडली इलाके में मंदिर मस्जिद इलाके के पास शाम करीब 6 बजे तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार ने एक बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी कि वह शख्स हवा में उछलकर गाड़ी के पीछे जा गिरा। टक्कर कितनी तेज थी यह बाइक और कार की हालत देखकर ही पता चल रहा है।

घटना के एक चश्मदीद सुरेन्द्र कुमार के अनुसार उस शख्स को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। हेलमेट न पहनने की वजह से उसे गंभीर चोट आई थी।

मरने वाले शख्स का नाम अरुण बताया जा रहा है, जिसी उम्र 19 साल थी। वह न्यू कोंडली के ही सी ब्लॉक में रहता था और वहीं एक दुकान में सेल्समैन की नौकरी करता था। पुलिस जल्द से जल्द घटना स्थल पर पहुंच कर सबसे पहले उस कार को अपने कब्जे में लेकर वहां से ले गई। इस बेकाबू कार ने एक रिक्शे को भी टक्कर मारी लेकिन रिक्शे वाला बाल-बाल बच गया। उसे सिर्फ मामूली चोटें आई हैं।

कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कार ड्राइवर ने शराब पी रखी थी, जो किसी रईस का बेटा था। यहां तक कि घटना के बाद भी वह काफी रौब से बात कर रहा था। घटना के करीब 2 घंटे बाद जब पुलिवाले जाम खुलवाने की जद्दोजहद में लगे थे, तो उस रिक्शे को भी पुलिस ने जब्त कर लिया, जिसे उस कार से टक्कर लगी थी।

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने और स्थानीय लोगों ने न्यू कोंडली रोड पर जाम लगा दिया, जिसकी वजह से वहां कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की तो उन्हें स्थानीय PUBLIC का विरोध झेलना पड़ा। इसके बाद वहां करीब 30-35 पुलिसवालों को बुलाया गया, जिसके बाद जाम खुलवाया जा सका। हालांकि, जाम खुलवाने की कोशिश में पुलिसवालों की जनता से मामूली हाथापाई भी हुई।

इसके बाद भी जब स्थिति काबू में नहीं आई तो महिला पुलिस भी बुलानी पड़ी, क्योंकि जाम लगा रहे परिजनों में बहुत सी महिलाएं भी थीं। महिला पुलिस आने के बाद मृतक के परिजनों को वहां से पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>