एक बार फिर से छाया बनारसी साड़ी का ट्रेंड

May 04, 2017
एक बार फिर से छाया बनारसी साड़ी का ट्रेंड

भारतीय महिला के वार्डरॉब में कलेक्शन तब तक पूरी नहीं मानी जाती है जब तक उनके पास साड़ियां ना हो। अगर यह साड़ियां बनारसी हो फिर तो बात ही कुछ और होती है। भारतीय महिलाओं के लिए साड़ी का बहुत ही ज्यादा महत्व है। साड़ियों में सबसे ज्यादा बनारसी साड़ी को महत्व दिया जाता है। बनारसी साड़ी का ट्रेंड कभी भी खत्म नहीं होता। महिलाएं कई फंक्शन में बनारसी साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं। अगर बनारसी साड़ी हाथ से बनी हो और कढ़ाई हुई हो तो यह देखने में काफी खूबसूरत लगती है। बनारसी साड़ी मार्केट में कई तरह के फैब्रिक्स में मिल जाती है।

आपको बाजार में बनारसी साड़ी, सूट, लहंगे, दुपट्टे आदि जैसी चीज़ें खूब देखने को मिल जाती है। लड़कियां ज्यादातर बनारसी लहंगे ही पसंद करती हैं। बनारसी लहंगे देखने में काफी ट्रेडिशनल और यूनिक सी लुक देते हैं। आप चाहें तो इसे अपने हिसाब से वियर कर सकते हैं।

आजकल सिर्फ कपड़ों में ही नहीं बल्कि क्लच और हैंडबैग में भी बनारसी ट्रेंड को देखा जा रहा है। आप चाहें तो बनारसी साड़ी के साथ का मैचिंग बनारसी क्लच भी कैरी कर सकती हैं। इसे कैर्री करने से आपको एक ट्रेडिशनल लुक मिलेगा। हम आपको कुछ बनारसी साड़ी की फोटोस दिखाने जा रहे हैं। जिससे आप idea लेकर बनारसी साड़ी को अपने वार्डरोब की कलेक्शन का हिस्सा बना सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>