एक बार फिर से पाकिस्तान ने की शर्मनाक हरकत, पाक ने दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत 7 हुए घायल

Jan 19, 2018
एक बार फिर से पाकिस्तान ने की शर्मनाक हरकत, पाक ने दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत 7 हुए घायल

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकतों की शुरआत कर दी है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर समेत कई इलाकों में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। जहाँ पाकिस्तानी सेना लगातार मोर्टार और बम के गोले से भारतीय क्षेत्रों में हमला कर रहा है।

बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई के से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुबह 6:40 बजे एक बार फिर से जम्मू के आरएस पुरा, अरनिया, हीरानगर सेक्टर के पानसर मनियारी और रठुआ में भारी गोलाबारी हो रही है। जिस की गोलीबारी की आवाज़ कठुआ शहर तक सुनाई दे रही है। पाकिस्तान बॉर्डर पर बनी भारत की करीब 30-40 चौकियों को निशाना बना लगातार फायरिंग की जा रही है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी उकसावे के आज तड़के आर एस पुरा और अर्निया सेक्टर में गोलीबारी की जिसमें दो नागरिकों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार 2 किलोमीटर तक सभी स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में बचनो देवी और एक युवक की मौत हो गई। इस हमले का भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दे रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि गुरुवार से पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है। पाक की ओर से लगातार हो रही गोलाबारी को देखेत हुए सीमा पर युद्ध जैसे हालात पैदा हो गए है। सीमा से सटे इलाकों में ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दो दिन पहले पाकिस्तानी की ऐसी ही फायरिंग में जवान सुरेश शहीद हुए थे। तीन नागरिक मारे गए थे। उसके बाद भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन जवान मारे गए थे।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>