एक बार फिर लाइव मैच के दौरान अंपायर ने की बड़ी गलती

Feb 02, 2017
एक बार फिर लाइव मैच के दौरान अंपायर ने की बड़ी गलती

भारत इंग्लैंड में हुए हाल ही में  ट्वेंटी मैच दौरान एक बार फिर एंपायर के फैसले पर सवाल खड़े हो गए हैं ।नागपुर में हुए दूसरे t20 मैच के आखरी ओवर में इंग्लैंड के खिलाफ खराब अंपायरिंग करने का विवाद आयोजित अभी तक खत्म भी नहीं हुआ था कि बेंगलुरु में खेले जा रहे तीसरे और और आखरी टी20 मुकाबले में आज भारतीय टीम को उसका सामना करना पड़ा।

दरअसल भारतीय पारी का आठवां ओवर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने करवाया। ग्राउंड में दूसरे विकेट के लिए राहुल और सुरेश रैना की जोड़ी जम के बल्लेबाजी कर रही थी। 8 ब्यावर की दूसरी गेंद के स्टॉक्स ने राहुल को आउट कर दिया । स्टॉक्स की गेंदबाजी के दौरान अंपायर यह नहीं देख सके कि गेंद को करवाते हुए स्टॉक्स ओवर्स ट्रंप यानी पैर लाइन के बाहर थी। जो कि नो बॉल थी एंपायर की इस गलती के कारण भारतीय टीम को एवं समय में दूसरा विकेट गवाना पड़ा ।

दिलचस्प बात यह है कि नागपुर मैच में और  दूसरे मैच में 23 फैसले लिए गए ।जिसमें जसप्रीत बुमराह के आखरी ओवर में जो रूट खिलाफ अरबी w का फैसला शामिल था ।गेंद से साफ दिखाई दिया की गेंद रूट केबल पैर के साथ लगी थी ।फैसला भारत के लिए बढ़िया साबित हुआ और भारतीय टीम ने दूसरा मैच पांच दौड़ के साथ जीत के 1-1 के साथ बराबर कर लिया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>