होली के दिन इन गानों पर धमाल मचाए

Mar 08, 2017
होली के दिन इन गानों पर धमाल मचाए

वैसे तो कल होली है और होली की आप लोगों की सब की तैयारियां हो चुकी होंगी और बच्चों ने तो आज से ही होली खेलना शुरू भी कर दिया है। परंतु एक चीज के बिना होली अधूरी है और उसके बारे में भी आप सोच रहे होंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं होली के गानों कि आप लोग भी सोच रहे होंगे कि कल कौन से गाने पर डांस किया जाए तो आज हम कुछ ऐसे ही होली के गाने आपके लिए लेकर आए हैं। जिस पर आपको कल डांस कर सकते हैं और धमाल मचा सकते हैं।

1. होली आई रे कन्हाई
फिल्म मदर इंडिया का गाना ‘होली आई रे कन्हाई..’ यह गाना तो आप सबको याद ही होगा यह गाना बुजुर्गों के लिए हमेशा से पसंदीदा रहा है।

2. आज न छोड़ेंगे… हम तेरी चोली, खेलेंगे हम होली
कटी पतंग फिल्म का गाना आज न छोड़ेंगे… हम तेरी चोली, खेलेंगे हम होली रोमांस से भरा हुआ यह गाना आप की होली को और भी रोमांचित कर देगा। इसके बिना तो आप की होली पूरी लगेगी ही नहीं।

3. होली के दिन दिल खिल जाते हैं..
सुपरहिट फिल्म शोले का गाना होली के दिन दिल खिल जाते हैं… यह तो इतना मशहूर गाना है जिसको सुनते ही जिसके पैर नहीं थिरकते उनके भी थिरकने लगते हैं।

4. रंग बरसे भीगे चुनर वाली, रंग बरसे..
फिल्म सिलसिला का यह गाना रंग बरसे भीगे चुनर वाली, रंग बरसे.. यह गाना उनके लिए बेहतर है या तो जो भाभी और देवर हैं। या तो फिर जो प्रेमी या प्रेमिका है यह गाना पूरा छेड़छाड़ पर आधारित है।

5. होली खेले रघुवीरा..
फिल्म बागवान का गीत होली खेले रघुवीरा.. यह गाना भी काफी मशहूर है और इस गाने ने कई सालों तक लोगों के दिल को छू कर रखा और उनके दिलों पर राज भी कर रखा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>