आम आदमी पार्टी खत्म होने की कगार पर -भाजपा, राजौरी गार्डन उपचुनाव हारी आप

Apr 13, 2017
आम आदमी पार्टी खत्म होने की कगार पर -भाजपा, राजौरी गार्डन उपचुनाव हारी आप

दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में जीत से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को हराकर लोगों ने उसे एक उपयुक्त तोहफा दिया है और वह खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है। भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि लोगों का आप तथा उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भरोसा उठ गया है।

पात्रा ने कहा, “इससे पहले..वह पंजाब तथा गोवा विधानसभा चुनाव हारे और आज राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव का नतीजा आप के ताबूत की अंतिम कील की तरह है।”

उन्होंने यह भी ट्वीट किया, “आप तथा केजरीवाल की न केवल जमानत जब्त हो गई, बल्कि उन्होंने अपना भरोसा भी खो दिया।”

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने राजौरी गार्डन सीट पर जीत दर्ज की।

पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के कल्याण के बारे में कभी नहीं सोचा।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “दिल्ली के लोगों को नजरअंदाज कर केजरीवाल पंजाब तथा गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ने गए। अब दिल्ली की जनता ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया है।”

राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, “भाजपा जीत की राह पर अग्रसर है और हम दिल्ली में आगामी नगर निगम चुनावों में भी शानदार प्रदर्शन करने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व में ‘लोगों के प्रति खुद को समर्पित करने की क्षमता है।’

निर्वाचन आयोग के मुताबिक, सिरसा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार मिनाक्षी चंदेला को लगभग 14,000 मतों के अंतर से हराया, जबकि आप तीसरे स्थान पर चली गई।

अंतिम चरण की मतगणना के बाद निर्वाचन आयोग ने कहा कि सिरसा को 40,602 मत, चंदेला को 25,950 मत तथा आप के हरजीत सिंह को 10,243 मत मिले। मतदान रविवार को हुआ था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>