तेज बहादुर यादव की मौत की खबरों पर, पत्नी ने कहा वो पूरी तरह ठीक और स्वस्थ है

Mar 24, 2017
तेज बहादुर यादव की मौत की खबरों पर, पत्नी ने कहा वो पूरी तरह ठीक और स्वस्थ है

कुछ दिन पहले BSF के जवान तेज बहादुर यादव ने ख़राब खाने लेकर सोशल मीडिया पर अपनी एक विडियो अपलोड किया था। जिसके बाद से देश में तहलका मच गया था। उन्होंने अपने विडियो में आरोप लगाया था कि सीमा पर तैनात जवानों को खाने के लिए ख़राब खाना दिया जा रहा है। विडियो में उन्होंने परोसे जा रहे खाने की क्वालिटी को भी दिखाया था। इसके बाद पुरे देश में जवानों को दिए जाने वाले खाने को लेकर एक बहस छिड गयी थी।

इसके अलावा कई और सेना के जवानों ने अपनी समस्याए फेसबुक के जरिये बताई थी। जिसके बाद आर्मी चीफ बिपिन रावत को सामने आना पड़ा और एक व्हाट्सएप नम्बर जारी कर जवानो से इस पर अपनी शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया। उधर बीएसएफ ने अपनी सफाई में तेज बहादुर पर ही आरोप लगाए थे। इसके बाद तेजबहादुर की पोस्टिंग सीमा से हटाकर बेस कैंप में कर दी गयी थी।

ये भी पढ़ें :-  फ्री कंडोम स्टोर पर टूट पड़े लोग, महज 69 दिन में 10 लाख कंडोम हुए ऑर्डर

उन दिंनो के बाद से अचानक कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेज बहादुर की मौत की खबरे वायरल की जा रही है। BSF जवान तेज बहादुर की एक फोटो को शेयर कर ये बताया जा रहा है कि ख़राब खाने की शिकायत करने वाले जवान की मौत हो गयी है। इस फोटो में तेज बहादुर के चेहरे और शरीर पर काफी चोटे दिखाई दे रही है। इस तरह की खबर वायरल होने के बाद गुरुवार को बीएसएफ ने बयान जारी कर बताया की वो ठीक है और ये खबरे सीमा पार से प्लांट की जार रही है।

आज तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला ने मीडिया के सामने आकर बताया की उनके पति बिलकुल ठीक है और अभी उनसे उनकी बात हुई है। तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला ने बताया की उन्हें भी इस तरह की खबर देखकर बुरा लगा। शर्मिला की मांग है की जो भी इस तरह की अफवाहे फैला रहा है उनकी जांच कर उन पर कार्यवाही होनी चाहिए। शर्मिला ने यह भी बताया की वो अभी भी बीएसएफ कैंप में है और उनके खिलाफ चल रही जाँच भी जल्द पूरी होने वाली है।

ये भी पढ़ें :-  टीवी पर भविष्य बताने वाले और पंचांग देखने वाले सभी पाखंडी हैं: बाबा रामदेव
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>