तीन तलाक़ के मुद्दे पर बरेलवी, देवबंदी, शिया, सुन्नी आये एक मंच पर, कहा-वक़त की नज़ाक़त से एक हो जाओ

Oct 31, 2016
तीन तलाक़ के मुद्दे पर बरेलवी, देवबंदी, शिया, सुन्नी आये एक मंच पर, कहा-वक़त की नज़ाक़त से एक हो जाओ

अपने आपसी मतभेद भुलाकर बरेलवी, देवबंदी, शिया व सुन्नी ने एक मुकाम पर आकर समान नागरिक संहिता और तीन तलाक के मामले पर सरकार के खिलाफ घेराबंदी करने के लिये रणनीति बनाई है। देशभर में मुसलमानों को एक होने के लिए 13 नवंबर की तारीख तय की गई है।
तय तारीख के दिन ही अजमेर शरीफ और कानपुर से एक साथ मुसलमानों को पैगाम दिया जाएगा कि अपने-अपने मसलक पर रहो, लेकिन वक्त की नजाकत को देखते हुए तुम सब एक हो जाओ। जमीअत उलमा हिद की ओर से किये जा रहे इस अभियान में अजमेर शरीफ की कमान मौलाना सैयद असद मदनी संभालेंगे जबकि कानपुर में इस अभियान की कमान मौलाना सैयद अरशद मदनी के पास होगी।

दरगाह हज़रत मोईनुद्दीन चिश्ती अजमेर शरीफ के कर्ताधर्ता दीवान सैयद जैनुल आबदीन अजमेर शरीफ में मेहमानों का इस्तकबाल करेंगे। इसी प्रोग्राम में आगे के आंदोलन की रणनीति तय होगी। इस मसले को लेकर घनी आबादी और मस्जिदों में पोस्टर लगाए जा रहे हैं। देवबंद से अजमेर शरीफ के लिए एक विशेष ट्रेन ख्वाजा गरीब नवाज एक्सप्रेस भी चलेगी। और कानपुर से 50 बसें अजमेर शरीफ ले जाने की रणनीति बनी है।

जमीअत उलमा हिद के प्रदेश सचिव शहरकाजी मौलाना हाफिज अब्दुल कुद्दूस हादी ने बताया कि 13 नवंबर को बगाही मैदान में मौलाना अरशद मदनी, मौलाना असजद रशीदी, मौलाना अब्दुल हम्माद खास तौर से शिरकत करेंगे।

तिथि जनसभा :-

07, 08 नवंबर मुरादाबाद

12 नवंबर सुल्तानपुर

13 नवंबर कानपुर

19, 20 नवंबर देवबंद

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>