BF के साथ भागने पर महिला को मिली ये सजा, पति को कंधों पर बिठाकर पूरे गांव में घुमवाया

Nov 07, 2017
BF के साथ भागने पर महिला को मिली ये सजा, पति को कंधों पर बिठाकर पूरे गांव में घुमवाया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 400 किलोमीटर दूर झाबुआ ज़िले में एक शादीशुदा महिला को अपने प्रेमी के साथ भागना भारी पड़ गया। क्योंकि वहां की पंचायत ने ऐसी सजा सुनाई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि खेड़िया गांव की रहने वाली महिला अपने 4 बच्चों को पति के घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। और वो दूसरे गांव में उसके साथ रहने लगी है। जिसके बाद पति ने झाबुआ कोतवाली में इसकी शिकायत की। जिसके बाद बीते शनिवार को वो अपने ससुराल वापस आ गई। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो बेहद अमानवीय है। पहले तो ससुराल वालों ने महिला के साथ जमकर मारपीट की उसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई।

इस दौरान पंचायत ने ये हैरान करने वाला फैसला सुनाया कि अगर इस महिला को गांव में रहना है तो पति को अपने कंधे पर बिठाकर 2 किलोमीटर तक दौड़ लगानी होगी। पंचायत के इस फरमान के बाद महिला ने अपने पति को कंधे पर बिठाकर गांव में घुमाया। इस घटना के बाद महिला ने इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया। इस बारे में पुलिस अधीक्षक एमसी जैन ने बताया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनके खिलाफ धारा 147,149 , 323 और 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>