संबंध बनाने की इच्छा पर, ये संकेत देती हैं महिलाएं..

Jun 15, 2017
संबंध बनाने की इच्छा पर, ये संकेत देती हैं महिलाएं..

अक्सर देखा जाता है कि अगर महिलाओं को संबंध बनाने की इच्छा होती है तो वह कभी उसके लिए पहल नहीं करती। लेकिन ऐसा सिर्फ कुछ महिलाओं में होता है लेकिन ज्यादातर महिलाएं खुद ही पहल कर देती हैं। लेकिन उनके संकेत पुरुष समझ नहीं पाते हैं। इस मामले को लेकर कई तरह के शोध भी किये गए हैं, जिनमे ये खुलासा हुआ है कि, अगर महिला की यौन संबंध की इच्छा होती है तो वह खुद ही पहल कर लेती है।

लेकिन ये बात भी सामने आई है कि महिलाओं दवारा पहल करना का तरीका पुरुष नहीं समझ पाते, महिलांए साफ़ नहीं बोलपाती लेकिन वह कई तरह के संकेत देती हैं। लेकिन पुरुष को महिला दवारा दिए गए यह समझने के ज़रूरत है जिससे उनके रिश्ते में कभी खटास न आये। हम आपको बताएंगे कैसे संकेत देती हैं महिलाएं जानिए….

ये भी पढ़ें :-  कुछ ऐसे संकेत जिससे आप बन जाएंगे बहुत जल्दी अमीर

संबंध बनाने की इच्छा पर ये संकेत देती हैं महिलाएं
सबसे पहले महिला अपने पार्टनर के मूड को देखती है, अगर उनको लगता है कि पार्टनर का मूड ठीक है तो यह उनसे प्यार भरी बातें करने लगती है। साथ ही यह आपनी यौन संबंध की इच्छा को प्र करने के लिए अपने पार्टनर के सामने आकर्षक कपड़े पहनती है। और कुछ महिलाएं अपने पार्टनर को तैयार करने के लिए रोमेंटिक म्यूजिक का भी सहारा लेती हैं, और देखा जाता है कि, पुरुष इसको हलके में लेकर इग्नोर मार देते हैं।

और आपको बता दें कि आसपास का माहौल को खुशबु से महकना भी महिलाओं का यौन संबंध में पहल करने का संकेत है। और साथ ही अपने पार्टनर को बार बार किसी न किसी बहाने छूंना भी। और बेहद खास बात जो जिसको जानकर आपको शायद हैरानी होगी कि पति का मनपसंदीदा खाना बनाना भी महिलाओं की पहल का एक पहलू है।

ये भी पढ़ें :-  महिलाओं के लिए 'माहवारी छुट्टी' कितनी जरूरी?
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>