पहलु खान की मौत पर बीजेपी विधायक के विवादित बयान कहा, गौहत्या करने वाले मरते आये है और मरते ही रहेंगे

Apr 25, 2017
पहलु खान की मौत पर बीजेपी विधायक के विवादित बयान कहा, गौहत्या करने वाले मरते आये है और मरते ही रहेंगे

राजस्थान के रामगढ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा हमेशा से ऐसे बयान देते है जिन पर विवाद खड़ा होना लाजमी है। उन्होंने पहलु खान की मौत पर दुःख व्यक्त करने के बजाय कहा की गौहत्या करने वाले मरते आये है और मरते ही रहेंगे। हालाँकि उन्होंने बाद में अपने बयान को सँभालते हुए कहा की पहलु खान की मौत पिटाई से नही बल्कि सदमे की वजह से हुई थी।

पहलु खान की पिटाई करने वाले स्थानीय लोगो को हिरासत में लिए जाने को गलत बताया। उन्होंने कहा की पुलिस ने मामले में गलत कार्यवाही की है। बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाते हुए कहा की वो हमेशा से देशद्रोहियों का समर्थन और देशभक्तों का विरोध करते आये है। इस मामले में भी वो ऐसा ही कर रहे है।
बीजेपी विधायक ने कहा की पहलु खान की मौत का हमें कोई अफ़सोस नही है। और अफ़सोस करूँगा भी नही क्योकि जो गौ तस्कर है, गौ हत्यारे है, ऐसे पापियों का यही अंजाम होता रहा है और होता रहेगा। चूँकि पहलु खान गौ तस्करी कर रहा था इसलिए उसकी पिटाई हुई। बाद में उसकी मौत हो गयी। हालाँकि उसकी मौत पिटाई से नही बल्कि सदमे की वजह से हुई थी.

गौरतलब है कि 1 अप्रैल को हरियाणा के पहलु खान की राजस्थान के अलवर में कुछ कथित गौरक्षको ने गौ तस्कारी के आरोप में पिटाई कर दी थी। जिसके बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>