सरकार बनने पर किसानों को पट्टे पर जमीन दी जाएगी : मायावती

Feb 24, 2017
सरकार बनने पर किसानों को पट्टे पर जमीन दी जाएगी : मायावती

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि प्रदेश में बसपा सरकार बनी तो राज्य के किसानों को पट्टे पर जमीन दी जाएगी। जो भी योजनाएं समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार ने बंद की है, उन्हें फिर से शुरू किया जाएगा। बहराइच जनपद में शहर से सटे लखनऊ-बहराइच मार्ग पर सहारा ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने प्रदेश में बसपा की सरकार बनने पर अपनी योजनाओं पर चर्चा की।

मायावती मंच पर पहुंचते ही लोगांे का अभिवादन किया और शुरुआत में ही उन्होंने कहा, “मैंने सुना है कि गुरुवार को बहराइच में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा थी। जो जनसभा फीकी रह गई, जितनी भीड़ वहां थी उससे कई गुना ज्यादा भीड़ हमारी चुनावी महारैली में है।” यहां भी वह प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर ही हमलावर दिखीं।

उन्होंने कहा, “राज्य की 22 करोड़ जनता में रोष व्याप्त है। सपा के मुख्यमंत्री का चेहरा शुरू से ही दागी है अब वह गठबंधन कर चुनावी मैदान में उतरी है।”

मायावती ने कहा, “भाजपा की उप्र में सरकार नहीं बनने जा रही है। बसपा ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। भाजपा की लड़ाई समाजवादी पार्टी और कांग्रेस से है। भाजपा तीसरे और चौथे स्थान के लिए लड़ रही है। किसी भी कीमत पर उप्र में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी।”

उन्होंने कहा, “हमारी सरकार भत्ते की जगह बेरोजगारी भत्ता देगी। बसपा सरकार रोजगार के लिए विशेष कदम उठाएगी। साथ ही गरीबों के लिए बिजली, सस्ते राशन और पानी की सुविधा देगी। गरीबों को एक लाख तक के कर्जे माफ होंगे। सरकार बनने पर प्रदेश को अवैध कब्जों से मुक्ति दिलाई जाएगी। साथ ही जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>