OMG: युवक तेंदुए को मरा समझ कर ले रहा था सेल्फी, हुआ खौफनाक हादसा

Jan 29, 2018
OMG: युवक तेंदुए को मरा समझ कर ले रहा था सेल्फी, हुआ खौफनाक हादसा

लोगों में आजकल सेल्फी का इतना ज्यादा क्रेज है कि इसके लिए वह अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। लेकिन उसके बाद जो नतीजा निकल कर सामने आता है वो काफी हैरान कर देने वाला होता है। ऐसा ही कुछ राजस्थान में हुआ जब एक युवक सड़क किनारे पड़े घायल तेंदुआ को मरा हुआ समझकर उसके साथ सल्फी लेने लगा। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि युवक को अपने पास आते ही तेंदुए ने उसे दबोच लिया।

बता दें कि ये मामला राजस्थान के उदयपुर का है। मिली जानकारी के मुताबिक उदयपुर के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे कि उन्होंने देखा सड़क किनारे एक घायल तेंदुआ पड़ा हुआ था। उन्होंने तेंदुए को मरा हुआ समझ उसके साथ सल्फी लेने के लिए एक युवक आगे बढ़ा लेकिन युवक के पास आते ही तेंदुए ने उसे दबोच लिया। इसके बाद किसी तरह बड़ी मुश्किल से युवक तेंदुए से छुटकर भागा। लेकिन बाइक सवार दो लोग थे। एक युवक तेंदुए के दबोचने से घायल हो गया तो दूसरा भागते वक्त गिरकर घायल हो गया।

ऐसा बताया जा रहा है कि तेंदुए ने जैसे ही युवक को दबोचा तो उसके होश उड़ गए और युवक जोर-जोर से बचाने के लिए गुहार लगाने लगा। जिसके बाद उसका दूसरा साथी भी पास के गांव वालों को आवाज लगाई। गांववाले उन्हें बचाने पहुंचते कि इससे पहले ही तेंदुए ने युवक को छोड़ दिया था। जिसके बाद दोनों वहां से किसी तरह से जान बचाकर भागे। इस घटना के सामने आने के बाद सड़क से गुजरने वाले लोगों में दहशत का माहौल हो गया है।

वहां के लोगों ने इस घटना के बाद ग्रामीणों वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को रेस्क्यू किया। वन अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि किसी वाहन तेंदुए को पीछे से टक्कर मारी है। उसे कूल्हे की हड्डी और पैरों पर चोंट है। उन्होंने बताया कि तेंदुआ घायल नहीं होता तो युवक को जान बचाना मुश्किल था। इसलिए किसी को भी उत्साह में आकर ऐसी हरकत करने की जरूरत नहीं है कि जान ही चली जाए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>