Omg: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, आलिया भट्ट ने सड़क पर किया था बाथरूम

Jul 18, 2017
Omg: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान, आलिया भट्ट ने सड़क पर किया था बाथरूम

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। वैसे तो आलिया को फिल्म “उड़ता पंजाब” के लिए IIFA में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चूका है। लेकिन उन्होंने ये खुलासा फिल्म “उड़ता पंजाब” को लेकर नहीं बल्कि फिल्म “हाइवे” को लेकर किया है।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि इम्तियाज अली की वजह से “हाइवे” फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको पब्ल‍िक प्लेस में बाथरूम जाना पड़ा था। उन्होंने बताया कि ‘हाइवे की शूटिंग के लिए हम जगह-जगह घूम रहे थे। हम एक ट्रक में सफर कर रहे थे और जहां भी अच्छी रोशनी के साथ अच्छी लोकेशन हमें मिल जाती, हम वहीं पर सीन शूट कर लेते थे।’

ये भी पढ़ें :-  कपिल के शो से हुई नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी, अब शो में ठहाका लगाएंगी अर्चना पूरन सिंह

आगे उन्होंने बताया कि उनके पास इस फिल्म की शूटिंग के लिए कोई वैनिटी वैन नहीं थी। और जब उनको फ्रेश होने की जरूरत होती, तो उनको सड़क की साइड पर जाकर बाथरूम करना पड़ता था। और एक खबर के मुताबिक, तब शूटिंग के दौरान सभी उनसे मजाक भी करते थे कि फिल्म में बस उनके बैक ही नजर आएगी।

अब आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आलिया इतने चिल मूड में ये बात बता रही हैं। तो आप समझ सकते हैं कि इम्तियाज की इस फिल्म के लिए वह कितना सपोर्ट‍िव रही हैं। इस दौरान अगर कोई और अभिनेत्री होती तो शायद ही इम्तियाज के लिए फिल्म “हाइवे” की शूटिंग इतनी आसान होती।

ये भी पढ़ें :-  TV शो की शूटिंग में अभिनेत्री के साथ हुआ ऐसा कि, निकल पड़े आंसू
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>