Omg- जब इस नाबालिग को हो गया दो बच्चों की मां से प्यार, फिर से हुई गर्भवती..

Jun 23, 2017
Omg- जब इस नाबालिग को हो गया दो बच्चों की मां से प्यार, फिर से हुई गर्भवती..

कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती ये कभी भी किसी से भी हो जाता है। अब लगता है इस बात पर यकीन करना ही पड़ेगा, क्युकी आज जो हम आपको बताने जा रहें हैं उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। स्टोरी है ब्रिटेन की डरहाम सिटी में रहने वाली 31 साल की कैथलीन मार्टिन की जिन्होंने खुद अपनी लव स्टोरी एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। उन्होंने बताया कि, 2015 में उनका तलाक हो गया था। उस समय वे 2 बेटों (बड़ा 11 और छोटा 3 साल) की मां थीं। इसी दौरान फेसबुक पर उनकी 16 साल के जैक कुसाइल नाम के लड़के से दोस्ती हो गई थी और ये दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। इस दोस्त ने ऐसा मोड़ लिया कि अब कैथलीन के जैक से 9 महीने का बेटा है।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री का दावा, 20 भूतों के साथ बना चुकी है यौन संबंध

कैथलीन और जैक की फेसबुक पर हुई दोस्ती होने के बाद दोनों आपस में रोज़ाना बात करने लगे। फिर एक दिन कैथलीन ने जैक से गार्डनिंग के लिए मदद मांगी। ऐसे में जैक कैथलीन की मदद के लिए उनके घर जा पहुंचा और वह इन दोनों कि पहली मुलाकात बन गई। इस पहली मुलाकात का असर दोनों पर ऐसा हुआ कि दोनों बार बार मिलने लगे। कैथलीन ने बताया कि जैक से पहली ही मुलाकात में उन्हें उससे प्यार हो गया था, लेकिन वे उसे प्रपोज नहीं कर पा रही थी, क्योंंकि वह उनसे आधी उम्र का था। फिर भी उन्होंने उसे प्रपोज कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

कैथलीन ने आगे बताया कि, जैक की मां को जब इस लव स्टोरी के बारे में पता लगा तो वे बहुत नाराज हुईं। जैक की मां को हमारे रिलेशनशिप के बारे में करीब 4-5 महीनों बाद पता चला। वे हमेशा जैक से यही कहती थीं कि कैथलीन तुमसे दोगुनी उम्र की है। लेकिन, जब उन्हें पता चला कि मैं जैक के बच्चे की मां बनने वाली हूं तो उन्होंने हमारे रिलेशन को स्वीकार कर लिया।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>