Omg: जब पति चला गया सऊदी तो पत्नी ने पड़ोसी के साथ..

Jul 17, 2017
Omg: जब पति चला गया सऊदी तो पत्नी ने पड़ोसी के साथ..

भारत एक ऐसा देश है जहां हर एक पल कोई न कोई घटना को अंजाम मिलता है। लगातार कई मामले सामने आ रहें है जिसमे गैंग रेप, छेड़छाड़, हत्या शामिल है। दिन बा दिन माहौल बिगड़ता जा रहा है, ऐसे में सावधान रहने की काफी ज़रूरत है। एक मामला सामने आया है, जोकि दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके का है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंध के शक में गाला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली, तो पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अतिरिक्त उपायुक्त चिन्मॉय बिश्वल के अनुसार मृत महिला की पहचान शी बनम (35) के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा पश्चिम बंगाल की राजनीति से गायब हो जाएगी: कबीर सुमन

आरोपी पति तय्यब पर पत्नी की हत्या का आरोप है। इस घटना की जानकारी पुलिस को शनिवार सुबह मिली थी। पुलिस अनुसार शबनम अपने पति तय्यब व दो बच्चों के साथ कोटला इलाके में रहती थी, और उसका पति दो सालों से सउदी में टेलरिंग करता था। जब वह वापस आया तो छोटी-छोटी बातों पर उसकी लड़ाई पत्नी शबनम से होती रहती थी।

पड़ोसियों ने बताया कि, दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पति तैय्यब को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य से प्रेम संबंध है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था, जिसे सुनकर मकान मालिक अनिल कुमार वहां पहुंच गए। उन्होंने देखा कि शबनम बिस्तर पर अचेत पड़ी हुई है। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देर रात तय्यब को नोएडा इलाके से गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें :-  मध्य प्रदेश के इंदौर में टमाटरों की सुरक्षा के लिए बंदूकधारी सुरक्षाकर्मियों की तैनाती
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>