OMG: ये क्या बोल गईं रानी मुखर्जी, बोलीं- ‘अगर मेरे पति करण जौहर जैसे होते तो कभी नहीं करती शादी’

Jan 08, 2018
OMG: ये क्या बोल गईं रानी मुखर्जी, बोलीं- ‘अगर मेरे पति करण जौहर जैसे होते तो कभी नहीं करती शादी’

बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी इनदिनों काफी सुर्ख़ियों में है, क्यूंकि उनकी हाल ही में आने वालीं फिल्म हिचकी रिलीज़ होने वाली है, जिससे वह बॉलीवुड में काफी आरसे बाद वापसी कर रही है, रानी मुखर्जी की आखिरी फिल्म 3 साल पहले आयी थी।

बता दे कि रानी मुखर्जी इनदिनों अपनी आने वालीं फिल्म हिचकी का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से कर रही है, वह टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में भी अपनी फिल्म हिचकी का प्रमोशन करने गयी थी, वहां उन्होंने अपने दोस्त सलमान खान के साथ काफी मस्ती की, ऐसे ही वह एक और शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची तब वहां पर रानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि “अगर करण जौहर जैसा स्वभाव मेरे पति का होता तब मै कभी भी उनके प्यार में पागल नहीं रहती।” आगे उन्होंने बताया कि मेरे पति आदित्य काफी प्राइवेट और पर्सनल हैं, वह घर पर ही ज्यादा से ज्यादा समय को बिताना पसंद करते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी मुखर्जी ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि, मेरे पति आदित्य अधिकतर प्राइवेट रहना ही पसंद करते है, और वह ज्यादातर किसी भी पार्टी या कोई समारोह में शिरकत करना ज्यादा पसंद नहीं करते है। वह करण जौहर से बहुत ही अलग है, आगे उन्होंने बात करते हुए बताया कि, दरअसल मैं भी अपना स्वभाव कुछ ऐसा ही रखती हूँ। मैं और आदित्य काफी प्राइवेट है हम लोग ज्यादा से ज्यादा समय परिवार के ही साथ बिताना पसंद करते हैं। रानी ने करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा कि वह काफी ज्यादा सोशल है, वह अधिकतर पार्टियों में आते जाते रहते है, और एक साथ काफी सारे काम करते है। आगे रानी ने अपने पति के बारें में बात करते हुए बताया कि, मेरे पति आदित्य शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद सीधे घर आ जाते है, रानी के अनुसार उनके पति आदित्य की इसी आदत से उन्हें सबसे ज्यादा ख़ुशी मिलती है। आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि मैं आदित्य को काफी लम्बे समय से जानती हूँ, और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी शख्सियत है, जिनकी मै शुरू से ही रेस्पेक्ट करती हूँ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी मुखर्जी की आने वालीं फिल्म हिचकी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, और जबकि फिल्म का निर्माण यश राज प्रोडक्शन ने किया है। रानी ने अपनी आने वालीं फिल्म हिचकी में एक टीचर की भूमिका निभाई है और वह इस फिल्म में टॉरेट सेंड्रोम से पीड़ित दिखाई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>