Omg- खुद को वर्जिन दिखाने के लिए, महिलाएं अपना रहीं हैं ये तरीका, जानकर उड़ जाएंगे होश

May 29, 2017
Omg- खुद को वर्जिन दिखाने के लिए, महिलाएं अपना रहीं हैं ये तरीका, जानकर उड़ जाएंगे होश

जी हां आज के समय में कुछ भी संभव है। अब शयद ही कुछ ऐसा बचा होगा जो पूरा और समल नहीं किया जा सके दुनिया कितनी बदल गई है। अब वो सब हो जाता है जिसे लोग सोच भी नहीं सकते, ऐसा ही एक और चौकाने वाला मामला आज हम आपको बताने जा रहें हैं। एक बड़ी जर्मन कंपनी इन दिनों खूब फर्जी हाइमन बना रही है। और बनाएं भी क्यूँ न जब खूब महिलाओं में इसकी मांग तेज़ी से बढ़ रही है।

यूके डेली मेल अनुसार सुहाग रात में अपनी वर्जिनिटी को साबित करने के लिए फर्जी हाइमन की मांग बढ़ रही है। वर्जीनिया केयर दो बेहद पतली झिल्ली का पैकेज बेच रही है। जर्मनी की इस कंपनी का बिजनस खूब फल-फूल रहा है। इस मामले में चीन मध्य पूर्वी बाजार को टारगेट कर रहा था लेकिन उसकी क्वॉलिटी को लेकर सवाल खड़े हुए थे। अब मेड इन जर्मनी की धूम है।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

इस झिल्ली को वजाइना में लगाया जाता है जिससे नकली खून निकलता है। जब झिल्ली पर दबाव पड़ता है तो खून निकलने लगता है। इसके जरिए महिलाएं अपने पति या सेक्स पार्टनर के सामने साबित करना चाहती हैं कि वे वर्जिन हैं। फर्जी हाइमन का इस्तेमाल वे महिलाएं भी करती हैं जो अपने हाइमन के टूटने से चिंतित रहती हैं। उनकी चिंता होती है कि खून नहीं निकलेगा।

यूके डेली मेल के विज्ञापन में कहागया है, ‘कृत्रिम हाइमन के लिए वर्जीनिया केयर पर आएं। इसके जरिए वेडिंग नाइट में आप खून निकाल खुद को साबित कर सकती हैं।’

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>