OMG: ये है ऐसी अनोखी लव स्टोरी जहाँ 4 फुट का लड़का और 6 फुट की लड़की

Dec 25, 2017
OMG: ये है ऐसी अनोखी लव स्टोरी जहाँ 4 फुट का लड़का और 6 फुट की लड़की

दुनिया के ऐसे बहुत सारे कपल्स के बारे में आपने सुना होगा, जिसे देखने या उनसे मिलने के लिए लोग उतावले रहते हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि क्योंकि एक तरफ तो उनकी लव-स्टोरी काफी मजेदार तो है ही वहीँ उनकी हाइट भी काफी सुर्ख़ियों में है।

बता दें कि ये कपल है एंटन क्राफ्ट और चाइना बेल। एंटन क्राफ्ट एक बॉडी बिल्डर हैं, जबकि उनकी जोड़ीदार चाइना बेल एक ट्रांसजेंडर हैं। यानी कि वो पहले लड़के के रूप में थी। लेकिन अब वह पूरी तरह से एक लड़की बन चुकी हैं। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि एंटन क्राफ्ट का हॉलीवुड में एक वल्र्ड रिकॉर्ड है। कि वो अपने वजन से चार गुना ज्यादा वजन उठा लेते हैं। लेकिन आपको जानकारी और हैरानी होगी कि ये 52 साल के हैं। लेकिन इनकी लंबाई सिर्फ और सिर्फ चार फुट, चार इंच ही है। उसके बावजूद फ्लोरिडा का रहने वाला ये बॉडी बिल्डर वर्तमान में 230 किलोग्राम तक का वजन उठा लेता है। जोकि एक वल्र्ड रिकॉर्ड है।

एंटन की एक और ख़ास बात ये भी है कि वो हमेशा ऐसी ही लड़की से डेट करता है, जो उससे कहीं ज्यादा लंबी हो। यही वजह है कि एंटन अभी छह फुट, तीन इंच लंबी चाइना बेल के साथ रिलेशनशिप में है। चाइना ने इस बारे में बताया कि ‘जब उन्होंने उसे डेट के लिए पूछा था तो मैं सोच नहीं पाई। लेकिन जब मुझे उसकी वेट लिफ्टिंग स्किल के बारे में पता चला तो मैं उस पर फिदा हो गई।’ और यही वजह है कि मैं उनसे अलग नहीं हो पाई।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>