OMG: चायवाले की रातों-रात खुल गई किस्मत, अकाउंट में आए चार करोड़ 80 लाख रुपए

Jan 31, 2018
OMG: चायवाले की रातों-रात खुल गई किस्मत, अकाउंट में आए चार करोड़ 80 लाख रुपए
आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर ही देता है। ये कहावत जयपुर के एक व्यक्ति पर सही बैठी, दरअसल ये व्यक्ति जयपुर के उद्योग भवन परिसर में स्थित एक चाय की दुकान पर नौकरी करता है। जिसका नाम राजकुमार है। बताया जा रहा है कि राजकुमार के बैंक अकाउंट में इतनी ज्यादा रकम आने से उसे काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है।
मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार राजकुमार नोटबंदी के समय पर अपने बैंक अकाउंट में तकरीबन 48 हजार रूपये बैंक में जमा करने के लिए गया था। बैंक में काम करने वाले एक कर्मचारी ने राजकुमार के बैंक के खाते में गलती से 48 हजार रूपये की जगह 4 करोड़ 80 लाख रूपये जमा कर दिए थे। जिसके बाद बैंक ने तुरंत गलती को मान राजकुमार के कहते से बाकी के रूपये निकाल लिए थे। लेकिन इन 14 माह के अंदर इनकम टैक्स विभाग वालों ने राजकुमार को 4 बार नोटिस भेजकर बुला चुके है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजकुमार को हर बार इनकम टैक्स के अधिकारी कैशबुक, सेल्स बिल, स्टॉक रजिस्टर लाने के लिए कहते हैं। बताया जा रहा है कि अबकी बार चाय की दुकान में काम करने वाले राजकुमार को रिटर्न भरने की सलाह भी दी गई है। मगर राजकुमार चाय की दुकान पर सिर्फ 6 हजार रूपये महीने की नौकरी करता है, पांचवी पास चाय की दुकान में काम करने वाले राजकुमार के पास रिटर्न में भरने के लिए इतने रूपये नहीं है।
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>