Omg- चुपके-चुपके लड़को की ये बातें नोटिस करती है लड़कियां, कही आपकी..

May 15, 2017
Omg- चुपके-चुपके लड़को की ये बातें नोटिस करती है लड़कियां, कही आपकी..

जिस तरह लड़के लड़कियों को घूरते हैं, उसी तरह लड़कियां भी लड़को को देखतीं हैं। जब कोई लड़का लड़की पहली बार मिलते हैं तो एक दूसरे की बहुत सी बातें नोटिस करते हैं। लेकिन लड़कियां अक्सर लड़कों में ये बातें नोटिस करती हैं जानिए..

क्लीन स्किन- आपकी स्किन किस हद तक क्लीन है, इस पर कोई ब्लैकहेड्स पिंपल्स जैसी की प्रॉबल्म तो नहीं। इन सब बातों पर बड़ा ही गौर करती है।
नाक के बाल- लड़कों का शायद अपने नाक के बालों पर ध्यान नहीं जाता है लेकिन क्या आपको पता है कि लड़कियां छोटी-छोटी बातों को नोटिस करती है। इसलिए नाक के बालों को नोज ट्रिमर या सीज़र्स से ट्रिम करें।
हेयर स्टाइ- लड़कियां लड़को के हेयर स्टाइल पर काफी फिदा होती है। इसी के साथ वह डैड्रर्फ पर भी पूर ध्यान रखती है। इसलिए लड़की से मिलने से पहले अपने हेयर स्टाइल और बालों की रूसी का इलाज करें।
लिप्स- लड़को की तरह लड़कियां भी लिप्स पर ज्यादा ध्यान देती है। कहीं आपके होंठ फटे हुए तो नहीं। इसलिए अपने लिप्स को हमेशा सॉफ्ट रखें।
सबसे खास बात- लड़कियां इस बात का खास ध्यान रखती है कि आपने ज्यादा स्ट्रॉन्ग स्प्रे यूज तो नहीं किया क्योंकि यह लड़कियों को सिरदर्द दे सकता है। इसलिए बेहतर है कि लड़की को मिलने से पहले अच्छे और कम स्ट्रॉन्ग स्प्रे का इस्तेमाल करें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>