OMG: शोएब मलिक से नहीं बल्कि इस अभिनेता से शादी करना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा

Aug 26, 2017
OMG: शोएब मलिक से नहीं बल्कि इस अभिनेता से शादी करना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर करण जोहर के मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ में मेहमान बनकर पहुंची टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की कुछ बातें इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जहाँ इस शो में टेनिस स्टार और फराह खान एक साथ पहंची थीं। इन दोनों ने शो पर खूब मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आईं।

बता दें कि इस एपिसोड में सब से खास बात ये थी कि यहाँ करण से ज्यादा बातें फराह और सानिया ने ही की। जहाँ फराह ने खुद का भी खूब मजाक उड़ाया और सानिया के बारे में कई राज खुले। जब इस शो में एक रैपिड फायर राउंड उनसे ये कई सवाल किया गया कि वो किसके साथ फिल्म करना, किसके साथ डेट करना और किसके साथ शादी करना चाहेंगी। तो सानिया ने इस सवाल का जवाब इस तरह से दिया कि वो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ काम करना चाहेंगी, रणवीर सिंह को डेट और रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें :-  सचिन और धोनी के बाद अब महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी के जीवन पर भी बनेगी फिल्‍म

इस बिच करण ने सानिया से पूछा कि ‘वह नंबर वन टेनिस स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं, हैप्पिली मैरिड हैं तो क्या सबकुछ परफेक्ट है??’ सानिया ने जवाब दिया कि ‘उनकी खुशहाल शादी का राज यह है कि वे दोनों अपने-अपने खेल के सिलसिले में ज्यादातर ट्रेवल करते रहे हैं। जिसकी वजह से वह अपने आप में ज्यादा बिजी रहते हैं।’

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>