Omg- सेक्स के बगैर एक महीना नहीं रह सकते सलमान खान, अब तक उन्होंने..

Jun 02, 2017
Omg- सेक्स के बगैर एक महीना नहीं रह सकते सलमान खान, अब तक उन्होंने..

जी हां ये खुलसा खुद उनके भाई अरबाज खान ने किया है। उन्होंने कहा है कि सलमान सेक्स और वर्कआउट के बगैर एक महीने भी नहीं रह सकते हैं। ये बात जानकार सबको हैरानी इसलिए हुयी क्यूंकि सलमान खान से जब भी पुछा जाता है कि क्या वो अाज भी वर्जिन हैं तो उनका जवाब हमेशा यही होता है कि हां में वर्जिन हूँ। अब से तीन साल पहले भी सलमान खान ने दावा किया था कि वह अभी तक वर्जिन हैं। लेकिन लगता है सलमान अक्सर लोगों से सब कुछ छुपाते हुए आएं हैं। आपको बता दें कि सलमान खान को लेकर ये खुलसा उनके भाई ने टीवी शो ‘koffee with karan 5” में किया। कुछ दिन पहले ही तीनो भाई इस शो में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :-  विराट से पहले इनके लिए धड़कता था अनुष्का का दिल, दो साल तक किया डेट

रेपिड फायर सीजन के दौरान एपिसोड में जब करन जौहर ने पूछा कि कौन है, जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? इस सवाल का फ़ौरन जवाब देते हुए अरबाज ने सलमान का नाम लिया। जैसे ही अरबाज ने उनका नाम लिया तभी सलमान खान ज़ोर से हसने लगे और फिर अरबाज से बोले कि क्या बोल रहे हो। बाद में करन को सलमान से कहते सुना गया कि मैं नहीं जानता कि उसने आपको क्या बना दिया। फिर सलमान ने कहा कि मैं वर्कआउट और मेकआउट दोनों के बिना एक महीना नहीं रह सकता। प्रॉब्लम है।आपको बता दें कि इससे पहले इसी शो (2013) में करन जौहर ने सलमान खान से ज्‍यादातर सवाल उनकी निजी जिंदगी के बारे में किये थे, लेकिन इस बार तो सल्‍लू अलग मूड में दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: 'दंगल गर्ल' ज़ायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, रोकर बयान किया दर्द

सलमान ने करन के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि मैं वर्जिन (कुंआरा) हूं! सलमान यहीं पर नहीं रुके उन्‍होंने आगे कहा- हां मैंने अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ झूठ भी बोला।” सलमान ने कहा था कि वह अकेले सोना पसंद करते हैं। सलमान ने यह भी खुलासा किया था कि वह अपनी कई एक्‍स- गर्लफ्रेंड्स के साथ बात तक नहीं करते। सलमान का कहना था कि इसके पीछे अहम कारण यह है कि वह नहीं जानते कि चहाते कि उनसे जूड़ी लड़कियों का नाम मीडिया में उछले और कोई भी उनके बारे में गॉसिप करे।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>