Omg- पुरुषों की छाती के बालों से, महिलओं का है ये संबंध, जानकर आपको भी आएगी शर्म

Jun 09, 2017
Omg- पुरुषों की छाती के बालों से, महिलओं का है ये संबंध, जानकर आपको भी आएगी शर्म

आज हम आपको बेहद खास बात बताने जा रहें हैं, जिसकी जानकारी आपके लिए शायद बेहद ज़रूरी है। आज हम बात करेंगे मर्दों की छाती पर उगने वाले बालों कि अक्सर देख जाता है कि ज्यादातर लोग क्लीन शेव में रहते हैं। छाती पर बिना बालों के हष्ट-पुष्ट लुक अच्छा लग सकता है। लेकिन अगर इसको लेकर बात करें महिलाओं कि तो उनकी पसंद कुछ और भी हो सकती है। एक बड़ा सवाल है कि क्या महिलाओं को पुरुषों के छाती के बाल आकर्षित करते हैं? क्या महिलाओं को मर्दों की जाती पर उगने वाले बाल पसंद होते हैं। हम आपको बता दें कि कुछ महिलाओं को ये पसंद होते हैं और कुछ महिलाओं को नहीं। चलिए जानते है महिलाओं की राय…

1000 महिलाओं पर हुआ सर्वे
एक बड़े शोध में अलग-अलग उम्र की 1000 महिलाओं ने भाग और फिर उन सब महिलाओं से इसी तरह के सवाल किये गए, जिसमे खुलसा हुआ है कि, केवल 17% महिलाओं को ही छाती पर क्लीन शेव वाले पुरुष पसंद हैं। साथ ही महिलाओं ने बताया कि केवल बॉडी-बिल्डर लड़के ही छाती पर बिना बालों के अच्छे लगते हैं। 53% महिलाओं ने बताया कि मर्दों की छाती के बाल ना तो ज़्यादा बड़े होने चाहिए और ना ही एकदम क्लीन। ये सही तरह कटे होने चाहिए। शेष 30% महिलाओं ने माना है कि छाती के बालों से पुरुष मर्दाना लगता है। लेकिन इस पर वोट करने वाली अधिकतर महिलाएं 30 से ज़्यादा उम्र की थी।

और जिन महिलाओं ने छाती के बाल पसंद आए उन्होने बताया कि छाती के बालों से पुरुष बुद्धिमान और परिपक्व लगते हैं। छाती पर क्लीन शेव वाले पुरुष यदि हष्ट-पुष्ट नहीं होते हैं तो अपरिपक्व लगते हैं। जो महिलाएं छाती पर बालों को पसंद नहीं करती, उनका मानना है कि बालों से ग्रूमिंग लुक नहीं आता है। साथ ही बालों से शरीर की बनावट छिप जाती है। कुछ महिलाएं महसूस करती हैं कि क्लीन शेव छाती से क्लीन फीलिंग्स आती हैं। जो महिलाएं सफाई और ग्रूमिंग के प्रति ज़्यादा जागरूक हैं वो छाती पर बालों को पसंद नहीं करती।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>