Omg- यहां शादीशुदा महिलाएं भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए चुन सकती हैं, कोई भी मर्द

Jul 06, 2017
Omg- यहां शादीशुदा महिलाएं भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए चुन सकती हैं, कोई भी मर्द

यह पूरी दुनिया त्योहारों का मेला है। आए दिन हरेक देशों में कोई ना कोई त्योहार मनाया जाता है आज हम बात कर रहे हैं चाड में वुडाबी कबीलेकी जहां पर आजकल उत्सव मनाया जा रहा है। इस समारोह का आयोजन यहां के लोग साल में एक बार करते हैं यहां पर पुरुष अपने जीवनसाथी को ढूंढने के लिए आते हैं। यहां पर नियम है कि लड़कियां अपना जीवनसाथी खुद चुन सकती हैं और इसके अलावा वह महिलाएं जो शादीशुदा हैं वह भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए किसी भी पुरुष को चुन सकती हैं।

वुडाबी कबीले के लोग दही के साथ मोटा अनाज मीठी चाय बकरी का मांस खाते हैं। जैसे ही सूर्य उदय होता है इस समारोह में अपने आप कोशामिल करने के लिए पुरुष तैयार होने लगते है। सबसे पहले वह अपने चेहरे पर एक पेस्ट लगाते हैं जो कि मिट्टी पत्थर और जानवरों कीहड्डियों का मिश्रण होता है नृत्य करके वह यहां पर आई हुई महिलाओं को रिझाते हैं और एक खास किस्म की चाय पीते हैं क्योंकि अगर वह इस चाय को पीते हैं तो वह लंबे समय तक नृत्य कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-  Omg: पहाड़ियों में 75 साल पहले गए दंपति का शव बरामद, जब बर्फ के अंदर...

इस जनजाति को दुनिया की सबसे अहंकारी जनजातियों में शामिल किया जाता है यहां पर साल में जो एक बार समारोह होता है उसमे पुरुषों कोअपना जीवनसाथी जरूर चुनना पड़ता है। यहां की महिलाएं पुरुषों से कम मेकअप करती हैं परंतु अपने चेहरे का जरूर ध्यान रखती हैं। यह पूरी दुनिया त्योहारों का मेला है। आए दिन हरेक देशों में कोई ना कोई त्योहार मनाया जाता है आज हम बात कर रहे हैं चाड में वुडाबी कबीलेकी जहां पर आजकल उत्सव मनाया जा रहा है। इस समारोह का आयोजन यहां के लोग साल में एक बार करते हैं यहां पर पुरुष अपने जीवनसाथी को ढूंढने के लिए आते हैं। यहां पर नियम है कि लड़कियां अपना जीवनसाथी खुद चुन सकती हैं और इसके अलावा वह महिलाएं जो शादीशुदा हैं वह भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए किसी भी पुरुष को चुन सकती हैं।

ये भी पढ़ें :-  अगर ट्रेन में आपको मिले ये काली साड़ी वाली महिला, तो हो जाएं सावधान, क्युकी ये महिला मर्द को देखर

वुडाबी कबीले के लोग दही के साथ मोटा अनाज मीठी चाय बकरी का मांस खाते हैं। जैसे ही सूर्य उदय होता है इस समारोह में अपने आप कोशामिल करने के लिए पुरुष तैयार होने लगते है। सबसे पहले वह अपने चेहरे पर एक पेस्ट लगाते हैं जो कि मिट्टी पत्थर और जानवरों कीहड्डियों का मिश्रण होता है नृत्य करके वह यहां पर आई हुई महिलाओं को रिझाते हैं और एक खास किस्म की चाय पीते हैं क्योंकि अगर वह इसचाय को पीते हैं तो वह लंबे समय तक नृत्य कर सकते हैं। इस जनजाति को दुनिया की सबसे अहंकारी जनजातियों में शामिल किया जाता है यहां पर साल में जो एक बार समारोह होता है उसमे पुरुषों को अपना जीवनसाथी जरूर चुनना पड़ता है। यहां की महिलाएं पुरुषों से कम मेकअप करती हैं परंतु अपने चेहरे का जरूर ध्यान रखती हैं।

ये भी पढ़ें :-  रोज़ाना महिला को लिपटकर सोता था ये सांप, लेकिन जब महिला को पता लगे इसके इरादे, तो उसके उड़ गए होश
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>