Omg: जैकलीन ने सलमान खान को लेकर बोली इतनी बड़ी बात, कहा वो एक..

Aug 12, 2017
Omg: जैकलीन ने सलमान खान को लेकर बोली इतनी बड़ी बात, कहा वो एक..

पड़ौसी मुल्क श्रीलंका से आई जैकलीन फर्नांडिस ने भारत में अपना अच्छा नाम बना लिया है, और अब वह बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री को सूची में भी शामिल हो गई हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज 32 साल की हो गई हैं।

बॉलीवुड में उन्होंने बतौर मॉडल अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। जैकलीन फर्नांडिस ने 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब भी जीता था। जिसके बाद वह 2009 में एक मॉडलिंग शो के सिलसिले में भारत आईं। भारत आकर जैकलीन ने बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेता रितेश देशमुख की फिल्म ‘अलादिन’ के लिए ऑडिशन दिया जिसके लिए वह सेलेक्ट हो गईं। जैकलिन की यह डेब्यू फिल्म थी और अब वह बड़ी स्टार हैं।

ये भी पढ़ें :-  कूड़ेदान में पड़ी मिली मिथुन चक्रवर्ती की ये बेटी बनने जा रही है बॉलीवुड की हीरोइन

अपने दवारा दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिसने बताया कि ‘मुझे असली इंसान चाहिए। हमारी दुनिया के कई लोग नकली हैं और झूठ बोलते हैं। मैं तो एक ईमानदार इंसान की तलाश में हूं, जो रियल हो। बस इतना जरूर चाहती हूं कि उसे खाना बनाना आता हो। वैसे इंडस्ट्री में सोनम कपूर और उनकी फैमिली, वरुण धवन और उनकी फैमिली और सलमान खान। ये सच्चे लोग हैं।

इसके साथ ही जैकलीन एक किस्से को बताती हुई कहती हैं, ‘मुझे पता है मैं बहुत हंसती हूं। जब मैं सलमान खान से पहली बार मिली थी, तब भी हंस रही थी और उनका कहना था तुम्हारा नाम ‘मुस्कान’ होना चाहिए।’

ये भी पढ़ें :-  सैफ को अंकल कहने वाली करीना कैसे बन गई उनकी पत्नी, क्यों हुआ पहली पत्नी अमृता से तकाल
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>