Omg- पति की हो गई मौत, और अब ये महिला कुत्ते के साथ..

Jul 10, 2017
Omg- पति की हो गई मौत, और अब ये महिला कुत्ते के साथ..

एक ऐसा अजीब मामला जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश, पति की मौत होने के बाद तस्वीर में दिख रही ये महिला कुत्ते के साथ शादी करने जा रही है। महिला का नाम डोमिनिक लेस्बीरेल है, जिन्होंने आठ साल पहले भी डोएरेक नाम नाम की एक बिल्ली से शादी की थी। लेकिन 19 साल की उम्र में किडनी फेल हो जाने की वजह से उसकी मौत हो गई थी। लेकिन 41 वर्षीय डोमिनिक अब फिर से अकेली हो गई हैं, तो अब उन्होंने अपने पालतू कुत्ते के साथ शादी करने का फैसला लिया है।

डोमिनिक ने बताया कि, अभी तुरंत तो वो अपने कुत्ते से शादी नहीं कर सकती हैं, लेकिन बहुत जल्द वो उसके साथ शादी कर लेंगी। आपको बता दें कि डोमिनिक ऐसा जरने की सलहा दूसरों को भी देती हैं। हालांकि इसके लिए कुछ नियम भी हैं। वो कहती हैं कि मैं खुश हूं। मैं चाहती हूं कि हर शख्स अपने किसी एक पालतू जीव के साथ शादी करे। हालांकि दुनिया के कई कोनों में लोगों के पास शेर और चीते भी हैं लेकिन मैं उनके साथ शादी करवाने की पक्षधर नहीं हूं। वो कहती हैं कि शादी करने का एकमात्र मकसद ये है कि आप अपने पालतू जीव से प्यार करें और उसकी भी इज्जत करें।

ये भी पढ़ें :-  100 सालो से आसमान पर राज कर रही है ये फैमिली

पालतू जीवों से शादी करने पर डोमिनिक को कई धमकियां भी मिल चुकी है, और उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है। लेकिन डोमिनिक एक पक्के मन की महिला है अब उनका होने वाला पति एक कुत्ता है जिसका नाम ट्रैविस है। उन्होने बताया कि उनके कुत्ते ट्रैविस के साथ उनका संबंध बहुत मजबूत है और वो इसका जश्न मनाना चाहती हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>