OMG कोर्ट के जज ने इस कपल की कराई टॉयलेट में शादी, वीडियो हुआ वायरल

Jan 31, 2018
OMG कोर्ट के जज ने इस कपल की कराई टॉयलेट में शादी, वीडियो हुआ वायरल

अपनी शादी को लोग खास और यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। अभी तक अपने न जाने कितने अजूबे इस तरह के देखे या सुने होंगे लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सबसे अलग और सबसे हैरान करने वाली शादी चल रही है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि शादी का ये अजीबोगरीब मामला अमेरिका के न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि शादी होने से कुछ देर पहले ही ब्रायन की मां की तबीयत खराब हो गई। इसके बाद कोर्ट के जज को आखिर वक्त में शादी की जगह जो तय की गई थी उसको बदलनी पड़ी और लेडिज टॉयलेट में पहुंचकर कपल की शादी करानी पड़ी। जो 2 जनवरी का मामला बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक टॉयलेट में शादी करने वाली लड़की का नाम मारिया शुलज और लड़के का नाम ब्रायन है। दरअसल हुआ ये कि 2 जनवरी को ब्रायन और मारिया न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में शादी करने पहुंचे थे।

लेकिन शादी के कुछ समय पहले तक सबकुछ ठीक चल रहा था। सभी लोग इस ख़ास मौके पर मजे कर रहे थे। लेकिन अचानक हुआ ये कि शादी से कुछ देर पहले ही ब्रायन की मां की तबीयत काफी खराब हो गई। उनको माँ को अस्थमा का अटैक आ गया। ये बात जैसे ही पता चली वो उनकी मदद करने के लिए लेडिज टॉयलेट में चला गया। और वहां ब्रायन लेडिज टॉयलेट में अपनी मां की मदद कर रहा था, वहां वो अपनी माँ को माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश करने लगा। लेकिन इसके बावजूद भी हाल ये रहा कि ब्रायन की मां की तबीयत में कोई सुधार नजर नहीं आ रही थी। जिसके चलते हॉस्पिटल से डॉक्टर्स को भी बुला लिया गया। लेकिन दूसरी तरफ उसकी शादी का समय निकला जा रहा था।

क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि ब्रायन यदि उस दिन शादी नहीं करता तो इस कपल को नए सिरे से मैरेज लाइसेंस के लिए अप्लाई करना पड़ता जिसके लिए उनको करीब करीब 45 दिन लग सकते थे। इसी लिए जब इस स्थिती के बारे में शादी कराने वाले जज को पता चला तो वह उसी लेडिज टॉयलेट में पहुंच गए जहां ब्रायन और उसकी मां मौजूद थी। और वहां फैसला हुआ कि मैरिज सेरेमनी महिलाओं के उस बाथरूम में ही मां के सामने होगी। इस बात पर दूल्हा दुल्हन दोनों ही राजी हो गए। यहां तक कि जज केटी गमर ने भी सहयोग किया और शादी की कार्यवाही जारी रखने के लिए टॉयलेट में ही मौजूद रहीं। इसके बाद दोनों ने ही कोर्टरूम स्टाफ को इतनी सहायता के लिए शुक्रिया अदा किया।
यहाँ देखें वीडियो……

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>