Omg: महिलाओं के लिए आई एंटी रेप अंडरवियर, अब बलात्कारियों की खैर नहीं, देखिए तस्वीरें

Jul 17, 2017
Omg: महिलाओं के लिए आई एंटी रेप अंडरवियर, अब बलात्कारियों की खैर नहीं, देखिए तस्वीरें

इस समय विज्ञान काफी तेज़ी से तरक्की कर रहा है, जिसका ज़रिए हमारी लाइफ काफी सैफ हो गई है। अब विज्ञान ने जो खोज निकला है, उसके देखकर और जानकर आपके भी सच मुच् होश उड़ने वाले है। दुनियाभर में तेज़ी से बढ़ते रेप के मामलो के देखते हुए न्यूयॉर्क की एक अंडर गारमेंट कंपनी ने महिलाओं के लिए एक एंटी रेप अंडरवियर बनाई है। जो महिलाओं को रेप और सेक्स अटैक से बचाने में मददगार साबित होंगी।

न्यूयॉर्क की एक अंडर गारमेंट कंपनी ने इस अंडर वियर को बनाने में ऐसे मटेरियल का उपयोग किया है। जिसको चीरना फाड़ना बिलकुल नामुमकिन है, बताया जा रहा है कि, इस अंडरवियर को कैंची से भी नहीं काट पाएंगे। इस अंडरवियर सिर्फ इस मकसद से बनाई गई है ताकि, महिलाओं पर हो रहे शारीरिक शोषण पर रोक लग जाये। इस कंपनी का ऐलान है कि इस अंडर वियर की बिक्री से जो भी कमाई होगी वह सब सामाजिक संस्थाओं को दान की जाएगी।

ये भी पढ़ें :-  बड़ा खुलासा: हनीप्रीत फेसबुक से लड़कियां फंसाती थी और उनके साथ बाबा करता था नाइट पार्टी

आपको बता दें कि इस एंटी रेप अंडरवियर की स्ट्रिप पर पावर बटन लगा हुआ हैं। जिन्हें लॉक करने के बाद आसानी से खोला नहीं जा सकता। कंपनी अनुसार यह अंडरवियर काफी आरामदायक और सुरक्षित है। महिलाएं जब भी बाहर जाएं तो इसे पहनकर जा सकती हैं। और निश्चिंत होकर घूम सकती हैं। इसे पहनने के बाद महिलाएं खुद को काफी सुरक्षित महसूस करेंगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>