OMG! अनिल कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में 20-25 गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं

Jul 22, 2017
OMG! अनिल कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में 20-25 गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं

बॉलीवुड के महान एक्टर में से एक अनिल कपूर भी हैं। जो 60 साल की उम्र में भी यंगस्टर्स को अपनी एनर्जी से पसीने छुड़ावा देते हैं। लेकिन उन्होंने ने अभी हाल ही में एक बयान से सभी को चौंका दिया है।

बात दें कि बॉलीवुड के स्टार एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इस एवरग्रीन यंग मैन यानि अनिल कपूर ने ये कहते हुए सबको चौंका दिया। कि वो बॉलीवुड में 20-25 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। और उन्होंने ये भी बताया कि स्कूल टाइम में भाई बोनी कपूर से अपनी शरारतों की वजह से उनकी बहुत पीटाई भी हुई है।

ये भी पढ़ें :-  जब जैकी श्रॉफ ने अभिनेत्री तब्बू के साथ की जबरदस्ती, तो साथ काम ना करने की खाई कसम

इस फिल्म के निदेशक अनीज बज्मी हैं, जो 28 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ-साथ अर्जुन कपूर, इलीना डी क्रूज़, अथिया शेट्टी भी हैं। इस वक्त फिल्म ‘मुबारकां’ की पूरी टीम अपने फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं। अभी हाल ही में फिल्म ‘मुबारकां, के लिए एक इवेन्ट रखा गया था। जिसमें फिल्म की पूरी टीम ने खूब मस्ती और धमाल मचाई। इसी बीच अर्जुन और अनिल के बहुत सारे सवाल जवाब का एक राउंड भी रखा गया था। इस फिल्म में अर्जुन डबल रोल निभा रहे हैं। उन्होंने इसी बीच अपने चाचा से उनकी गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा लिया, तो अनिल ने अपने अंदाज ही में तपाक से कहा “इंडस्ट्री में उनकी 20 से 25 गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं।”

ये भी पढ़ें :-  अब कपिल के शो का लौटना है मुश्किल, टीम मेंबर्स ने मिलाया सुनील ग्रोवर से हाथ

आगे उनसे और भी साल किए गए जिस उनसे ये भी पूछा गया कि कि मनोरंजन जगत में उन पर सबसे अधिक किसका प्रभाव रहा, अनिल ने कहा, “राज कपूर का। वह सबसे बड़े शोमैन, शानदार कलाकार, महान निर्देशक थे। उनकी फिल्में बेहद मनोरंजक होती थीं।”

अनिल ने कहा, “उनकी फिल्मों का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर भी बेहद अनोखा होता था। वह एक शानदार फिल्मकार थे, जो अभिनेत्रियों को बेहद खूबसूरती से पेश करते थे। मुझे नहीं लगता कि कोई और फिल्मकार उस प्रकार अभिनेत्रियों को पेश कर पाया, जितनी खूबसूरती से राजकपूर ने किया। इसलिए फिल्म उद्योग से उनका मुझ पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ा।”

ये भी पढ़ें :-  मशहूर बॉलिवुड प्रड्यूसर मोरानी पर लगा अभिनेत्री से रेप का आरोप, किया सरेंडर
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>