पीएम मोदी से मिले उमर अब्‍दुल्‍ला, तो क्‍या पैलेट गन होंगी बैन?

Aug 22, 2016
पीएम मोदी से मिले उमर अब्‍दुल्‍ला, तो क्‍या पैलेट गन होंगी बैन?

नई दिल्‍ली। जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के मुखिया उमर अब्‍दुल्‍ला सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उमर पीएम मोदी से न सिर्फ कश्‍मीर में जारी हिंसा पर चर्चा की बल्कि उन्‍होंंने सीआरपीएफ की ओर से जारी पैलेट गन के प्रयोग का जिक्र भी किया।

उमर के साथ मौजूद थी टीम

उमर के जम्‍मू कश्‍मीर के विपक्षी नेताओं की टीम के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की। आपको बता दें कि आठ जुलाई को हिजबुल मुजाहिदीन कमांडर बुरहान वानी की मौत के बाद से ही घाटी में तनाव जारी है। इसमें अब तक 66 से ज्‍यादा लोगों की मौत हो चुकी है। उमर और उनकी टीम पीएम मोदी को एक मेमोरेंडम सौंपा।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा नेता विजयवर्गीय ने रईस पर साधा निशाना तो काबिल का किया समर्थन

लोगों से बातचीत श्‍ुारू करें पीएम

टीम ने पीएम मोदी से राज्‍य में तुरंत प्रभाव से पैलेट गन को राज्‍य में बैन करने की मांग की है। उमर ने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि वह घाटी में मौजूद अहम लोगों से बातचीत शुरू करें ताकि यहां पर हिंसा पर लगाम लगाई जा सके।

नुकसानदाायक साबित होगी हिंसा

उमर के साथ आए प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी को बताया है कि घाटी में अगर हिंसा का यह दौर जारी रहा तो फिर लोगों में इस बात की भावना और मजबूत हो जाएगी कि वे इस देश का हिस्‍सा नहीं हैं। ऐसे में पीएम मोदी को तुरंत कोई एक्‍शन लेना होगा।

ये भी पढ़ें :-  जवानों के खराब खाने की क्वालिटी के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected