उमर अब्दुल्लाह ने करणी सेना पर साधा निशाना, बोले-“करणी सेना के गुंडों को जीप से बाँध कर क्यों नहीं घुमाया गया”

Jan 27, 2018
उमर अब्दुल्लाह ने करणी सेना पर साधा निशाना, बोले-“करणी सेना के गुंडों को जीप से बाँध कर क्यों नहीं घुमाया गया”

इन दिनों देश में फिल्म पद्मावत को लेकर हो रही हिंसा में कई बड़े बड़े नेता अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, हाल ही में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने करणी सेना और सरकार पर निशाना साधा।

दरअसल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत की रिलीज़ से पहले करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने हरियाणा के गुरुग्राम में बच्चों की स्कूल बस पर हमला कर दिया था, और बस पर पत्थर फेंके थे। करणी सेना के कार्यकर्ताओ के द्वारा बच्चों की स्कूल बस पर किये गए हमले की कड़ी निंदा करते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि, “क्यों नहीं करणी सेना के गुंडों को जीप से बांधा जा रहा है और स्कूल बसों तथा सिनेमा घरों के बाहर परेड कराई जा रही है, क्या यह भीड़ को नियंत्रित करने का सराहनीय कदम नहीं है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कश्मीर के एक पत्थरबाज का कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमे सेना ने उसको जीप के आगे बांधकर घुमाया था, और इस घटना के लिए पुलिस ने सेना के विरुद्ध कोई भी मामला दर्ज नहीं किया था। इसी घटना का जिक्र करते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ये ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें :-  बजट: वित्त मंत्री अरुण जेटली के भाषण पर सोशल मीडिया में लोगो ने ली चुटकी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>