नर्स का FB अकाउंट हैक कर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ ऐसा….

Oct 12, 2017
नर्स का FB अकाउंट हैक कर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ ऐसा….

आगरा में एक नर्स के साथ साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। जहाँ उसकी फेसबुक आईडी हैक करके उसके परिचितों को अश्लील मैसेज भेजे गए। जिसके बाद उसकी समाज में काफी बदनामी हो गई, और अब वो पीड़ित न्याय के लिए दर-दर भटक रही है।

बता दें कि ये मामला एत्माउद्दौला क्षेत्र के रामबाग का है। जहां एक युवती के साथ साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती आगरा-दिल्ली हाईवे पर स्थित एक निजी हॉस्पिटल में नर्स का काम करती है, और उसका पति एम्बुलेंस का ड्राइवर है। नर्स अपने एंड्रॉयड फोन से फेसबुक चलाती थी। लेकिन काफी वक्त से वो अपना फेसबुक इस्तेमाल नहीं कर रही थी। लेकिन हुआ ये कि बीते एक सप्ताह पहले अचानक किसी अनजान व्यक्ति ने उसकी फेसबुक और मेल आईडी हैक कर ली और उसके सब परिचितों, रिश्तेदारों और हॉस्पिटल के डॉक्टरों को अश्लील मैसेज भेज दिए। जिसके बाद उसकी हर तरफ बदनामी हुई।

इसके बाद युवती ने अपना सम्मान वापस पाने की ठान ली और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची गई। लेकिन, थाना एत्माउद्दौला ने इसको साइबर का मामला बताकर उस से अपना पल्ला झाड़ लिया। लेकिन, बुधवार को पीड़िता की मुलाकात एसपी क्राइम मनोज सोनकर से हो गई और उसने अपनी पूरी बात बताई जिसके बाद उन्होंने तत्काल पीड़िता की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए मामला साइबर सेल को भेज दिया है। जहां मामले की छानबीन की जा रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>