‘नन’ बनी सोफिया हयात का सोशल मीडिया पर बोल्ड video viral-देखें

Sep 12, 2016
‘नन’ बनी सोफिया हयात का सोशल मीडिया पर बोल्ड video viral-देखें

मुंबई। मॉडल से ‘नन’ बनी सोफिया हयात एक बार फिर से बोल्ड अवतार में नजर आईं। इससे पहले उन्होंने मई में नन बनने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था, लेकिन अब उन्होंने अचानक से यू-टर्न लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है।

NAMASTE. I AM GAIA SOFIA… you think you know who I am. Here is the truth…

A video posted by Gaia Mother Sofia (@sofiahayat) on

इसमें वे पांच अलग-अलग ड्रेसेस में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि एक ड्रेस के रूप में उन्होंने ब्रा पहना हुआ है। हर सीन के पहले वे कह रही हैं, ‘नमस्ते, मैं गाया सोफिया हूं।’ वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘नमस्ते मैं गाया सोफिया हूं। आप सोचते हैं, आप जानते हैं मैं कौन हूं। यहां सच्चाई है।’

इसी साल मई में बनी थी ‘नन’
सोफिया ने इसी साल मई में नन बनने का चौंकाने वाला खुलासा किया था। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताडि़त होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोफिया ने कहा, ‘जिंदगी में डरे होने के कारण मेरे अंदर ये बदलाव आया। दो साल पहले इसकी शुरूआत हो चुकी थी। मैं जिस रिश्ते थी वहां बहुत परेशान थी। एक बार तो मैंने खुद को खत्म करने की कोशिश की। इसके बाद मुझे लगा कि मैं तो एकदम मर चुकी हूं और फिर से मुझे नई जिंदगी मिली। जब मुझे होश आया तो मुझे लगा कि ये जिंदगी मुझे केवल गॉड ने दी है। अब यह उनका गिफ्ट है।’ इस दौरान सोफिया ने यह भी कहा था कि उन्होंने मेकअप छोड़ दिया है और वे कभी शादी भी नहीं करेंगी।

विवादों में रहीं सोफिया
बिग बॉस सीजन-7 का हिस्सा रही सोफिया ने शो के कंटेस्टेेंट अरमान कोहली पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस के घर से अरेस्ट किया गया था। हालांकि, बाद में वे रिहा हो गए थे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>