भाजपा नंबर वन की दागी और बागी पार्टी : मायावती

Mar 04, 2017
भाजपा नंबर वन की दागी और बागी पार्टी : मायावती

उत्तर प्रदेश के चुनावी महासमर में वार और पलटवार की राजनीति तेज हो गई है। इस जुबानी जंग के बीच में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया कि भाजपा दागी और बागी लोगों की पार्टी बन चुकी है और उसने बागी एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को टिकट दिया है।

मायावती ने चुनावी जनसभा में कहा कि भाजपा नंबर वन की दागी और बागी लोगों की पार्टी बन चुकी है। भाजपा में इस बार जो टिकट दिये गये, उनके मूल कैडर को नहीं, बल्कि ऐसे लोगों को दिये गये जो दूसरी पार्टियों को छोड़ उनकी पार्टी में गये हैं। बागी एवं आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा यहां उत्तर प्रदेश में नंबर वन की दागी व बागी लोगों की पार्टी है जिसके चलते इस चुनाव में भाजपा के मूल कैडर के लोग उसे सबक सिखाएंगे।

मायावती ने दावा किया कि इस चुनाव में बसपा की अकेले ही पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश की जनता इस बार सांप्रदायिक सौहाद्र्र और आपसी भाईचारे की होली मनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसकी केन्द्र की सरकार ने अपने लोकसभा चुनावी वायदों का अब तक लगभग एक चैथाई कार्य भी पूरा नहीं किया है और इन पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए किस्म किस्म की नाटकबाजी की है।

उन्होंने जनता से पूछा कि क्या इस पौने तीन वर्ष मे किसी भी किसान के खाते में एक रुपये आया है क्या। उन्होंने कहा कि पूरे देश ने भाजपा को भारतीय जुमला पार्टी का नाम दिया, चाहे पीएम मोदी अपने आप को बेटा बना ले लेकिन प्रदेश की जनता इनको अपना आशीर्वाद कभी नहीं देगी। मायावती ने कहा कि सामाजिक क्षेत्रों में भी केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश के दलितों और आदिवासियों तथा अन्य पिछडे वर्ग के लोगों का काफी ज्यादा शोषण और उत्पीड़न किया है।

प्रदेश सरकार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। सपा सरकार के खिलाफ लोगों में नाराजगी है। मुलायम ने शिवपाल का अपमान किया है। जबकि अखिलेश ने पिता का अपमान किया। उन्होंने कहा मेरे साथ जनता का आशीर्वाद है। बसपा ही सर्वांगीण विकास कर सकती है। चुनाव के नतीजे बीएसपी के पक्ष में आयेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>