न्यूड फोटो फेसबुक पर अपलोड हुई, युवती ने की खुदकुशी

Jun 28, 2016
सलेम। बेंगलुरु के सलेम में मनचलों की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जिसके बाद 21 वर्षीय युवती ने खुदकुशी कर ली। खबर है कि कुछ अज्ञात लोगों ने युवती की फोटो के साथ छेडछाड की थी और फिर उसे फेसबुक पर अपलोड कर दी थी। इससे आहत होकर युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले मृतका ने सुसाइड नोट लिखा, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। पीडि़ता की पहचान जिले के एलमपिल्लई की रहने वाली 21 वर्षीय वीनूप्रिया के रूप में हुई है। उनके 50 वर्षीय पिता अन्नादुरई एक बुनकर हैं। वीनुप्रिया ने हाल में बीएससी की पढ़ाई पूरी की थी और वह जल्द सरकारी नौकरी शुरू करने वालीं थीं।
मृतका के पिता के मुताबिक जब वीनुप्रिया के दोस्तों ने उन्हें बताया कि फेसबुक पर उनकी मॉर्फ्ड सेमी-न्यूड तस्वीर अपलोडेड है, तो वह हैरान रह गईं। 23 जून को पिता ने जिले के एसपी अमित कुमार सिंह के पास शिकायत दर्ज करवा गुनहगारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुजारिश की। एसपी ने मगुदनचावड़ी पुलिस को केस फॉर्वर्ड किया, लेकिन पुलिस सही समय पर ऐक्शन नहीं ले पाई।
पुलिस ने अन्नादुरई को आश्वस्त किया था कि साइबर क्राइम एक्सपर्ट्स की मदद से वह जल्द अपराधियों को धर दबोचेगी, लेकिन रविवार रात वीनुप्रिया की एक और मॉर्फ्ड सेमी-न्यूड तस्वीर फेसबुक पर अपलोड कर दी गई। इस तस्वीर को उनके पिता के मोबाइल पर भी भेजा गया। वीनुप्रिया यह सहन नहीं कर पाईं और सोमवार दोपहर को उन्होंने आत्महत्या कर ली। उस वक्त वह घर पर अकेली थीं। जब उनके माता-पिता घर लौटे तो बेटी को सलेम के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>