अब आप बिना नेट के भी चला सकते हैं ‘Whatsapp’- जानिए कैसे

Mar 15, 2017
अब आप बिना नेट के भी चला सकते हैं ‘Whatsapp’- जानिए कैसे

जैसा कि आपको पता ही है आजकल सोशल साइट का प्रयोग बहुत लोग करते हैं सभी लोग इंटरनेट के द्वारा इसका सबसे ज्यादा प्रयोग करते हैं। आज के वक्त में whatsapp की बहुत ज्यादा कमाई हो रही है लेकिन अब हम आपको बता दें कि आप बिना नेट के भी whatsapp चला सकते हैं।

इसके लिए आपको चैट सिम को लेना जरूरी होगा चैट सिम के जरिए आप बिना इंटरनेट के भी whatsapp को बहुत चला सकते हैं इस चैट सिम के द्वारा आप line टेलीग्राम facebook मैसेंजर जैसे बहुत से ऐप को चला सकते हैं,वह भी बिना नेट के।

यह सर्विस भारत में ही नहीं पूरे विश्व में समान रूप से काम कर रही है अभी चैट सिम पूरे दुनिया के 150 देशों में मिल रहे हैं लेकिन इनमें भारत भी शामिल है इस चैट सिम का आपको पूरे वर्ष लाभ उठाने के लिए 900रुपए भरने होंगे।

यह चैट सिम आपके आम स्टोर पर नहीं मिलेगा इसको आपको ऑनलाइन आर्डर कराकर मंगवाना पड़ेगा चैटसिम विश्व का पहला ऐसा सिम कार्ड है जो कि बिना इंटरनेट के सभी एप्लीकेशंस का आप इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें अनलिमिटेड मैसेज भेज सकते हैं तथा रिसीव कर सकते हैं इसके सिवाय आप सिम के द्वारा किसी को भी कोई भी जानकारी फोटो वीडियो आदि भेज सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>