अब रेप आरोपी ‘फलाहारी बाबा’ ने चली आसाराम की चाल, बताया खुद को ‘नामर्द’

Sep 23, 2017
अब रेप आरोपी ‘फलाहारी बाबा’ ने चली आसाराम की चाल, बताया खुद को ‘नामर्द’

राजस्थान के ‘फलाहारी बाबा’ यानि कि कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य फलाहारी महाराज रेप केस में चौतरफा घिर जाने के बाद अब उन्होंने आसाराम बापू वाली चाल चल कर खुद को बचाने की पूरी कोशिश की है। क्योंकि इन्होंने भी आसाराम बापू की तरह खुद को नामर्द बताते हुए सभी आरोपों से अपने आपको अलग कर लिया।

बता दें कि ‘फलाहारी बाबा’ के खिलाफ एक 21 वर्षीय छात्रा ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के थाने में यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उनके खिलाफ मामला दर्ज होते ही बाबा की तबीयत बिगड़ गई, जिस के बाद बाबा को हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। क्योंकि अलवर पुलिस को दिए बयान के हवाले से सूत्रों ने बताया कि बाबा ने दावा किया है कि वह जड़ी-बूटियों का उपयोग करके नामर्द बना है। बाबा ने अपने एक बयान में ये बताया है कि एक बार दवा लेने के बाद उसका असर 6 महीने तक रहता है। 6 महीने तक वह किसी से भी सेक्स नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें :-  नर्स का FB अकाउंट हैक कर डॉक्टरों को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ ऐसा....

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब चार साल पहले आसाराम बापू पर भी इस तरह का मामला दर्ज किया गया था। तो उन्होंने भी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को नामर्द बताया था। लेकिन उनका ये बहाना भी काम नहीं आया था और वो जेल की सलाखों के पीछे पहंच गए। जिन्होंने आश्रम में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था।

ऐसे ही ‘फलाहारी बाबा’ का भी इस मामले से निकल पाना लगभग न मुमकिन बताया जा रहा है। क्योंकि सूत्रों की मानें तो बिलासपुर की लड़की के रेप के मामले की जाँच में बिजी पुलिस को कई अहम सबूत हाथ लगे हैं। जबकि अभी तक इस मामले की और गहराई तक पहंचने की कोशिश कर रही है। जहाँ और सुराग मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें :-  कांग्रेस मुक्त का सपना देखने वाली BJP पूरे देश में हार सकती है यह बात नांदेड़ के चुनाव से साफ होती है: शिवसेना
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>